Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ind Vs Pak: राष्ट्रगान गाते-गाते भावुक हुए रोहित शर्मा, आंखों में आंसू और चेहरे पर दिखा शौर्य

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में महाजंग शुरू हो गया है। भारत और पाकिस्तान की टीम मेलबर्न में आमने-सामने खड़ी है। पूरे स्टेडियम में माहौल बना हुआ है। तिंरगे से एमसीजी पटा हुआ है। हर किसी के लिए ये यादगार पह है। रोहित शर्मा पहली बार वर्ल्ड कप में भारत की कप्तानी कर रहे हैं। उनके चेहरे पर कई इमोशन देखने को मिल रहे हैं। मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान रोहित शर्मा इमोशनल दिखे।

अभी पढ़ें Ind vs Pak: हार को नहीं पचा पा रहा पाकिस्तान, नो बॉल विवाद पर इस दिग्गज ने अंपायर्स पर उठाए सवाल

मैच से पहले दोनों टीमें जब राष्ट्रगान गा रही थीं, तब मेलबर्न में 1 लाख से अधिक क्राउड के सामने प्लेयर्स खड़े थे। भारत का जब राष्ट्रगान आया, तो पूरा स्टेडियम राष्ट्रगान गा रहा था। इस पल रोहित शर्मा भावुक हो गए। मोशनल रोहित शर्मा की वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर तुरंत छा गई और फैन्स भी भावुक हो गए।

अभी पढ़ें IND vs PAK: 3 मिनट में देखिए कोहली के विराट चौकेछक्के और उठाएं लुफ्त

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने मिशन का आगाज कर रही है। मेलबर्न में आयोजित हुए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। दोनों टीम मैदान में भिड़ रही है। टॉस जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।हर्षल पटेल को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -