Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

मेसी का ऑटोग्राफ लेने मैदान में कूद पड़ा फैंस, सिक्योरिटी गार्ड के धक्का मार गिराया, देखें वीडियो

नई दिल्ली: अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी ने रेड बुल एरिना न्यू जर्सी में जमैका के खिलाफ 3-0 से जीत में सुर्खियां बटोरीं। बेंच पर शुरुआत करते हुए मेस्सी दूसरे हाफ में एक विकल्प के रूप में आए और अर्जेंटीना को एक आसान जीत दिला गए। लियोनल मेसी ने दो गोल किए।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, बैक में स्ट्रेस फ्रैक्चर

लेकिन पिच पर बिताए 35 मिनट के दौरान तीन प्रशंसकों ने मैदान में छलांग लगई। ये फैंस अर्जेंटीना नंबर 10 के साथ एक सेल्फी या ऑटोग्राफ लेने की कोशिश कर रहा थे। एक ने मेस्सी द्वारा अपनी नंगे पीठ पर हस्ताक्षर करने की कोशिश की और लगभग सफल रहा मेसी ने उसके पीठ पर ऑटोग्राफ दिया। लेकिन सुरक्षा गार्ड ने उसे धक्का मार गिरा दिया। गार्ड के धक्के से मेसी भी गिरते-गिरते बचे। दो अन्य लोगों ने 35 वर्षीय के साथ एक सेल्फी लेने की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी सुरक्षाकर्मियों ने हटा लिया।

इस बीच पिच पर मेसी ने बॉक्स के बाहर से दो शानदार गोल किए। 13वें मिनट में अर्जेंटीना को आगे करने वाले जूलियन अल्वारेज़ ने मैच के बाद अपने कप्तान की प्रतिभा का जवाब दिया। अल्वारेज़ ने कहा कि मेसी के गोल का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं हैं। वे एक शानदार खिलाड़ी है।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: न्‍यूजीलैंड की नई जर्सी लॉन्च, बदल गया पूरा लुक, देखें फोटोज

मेसी ने इस मैच में दो गोल दागे। 164 अंतरराष्ट्रीय मैचों में उनके अब 90 गोल हो गए हैं। वह सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर्स की सूची में तीसरे स्थान पर आ गए हैं। पुर्तगाल के मौजूदा कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो 117 गोल हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -