Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘वह प्रेशर में सबसे बेस्ट गेंदबाजी करता है, वापसी करने में भी माहिर’…कोच ने इस प्लेयर की जमकर तारीफ की

Arshdeep Singh: टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप खेल रही है। भारत ने अपने पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया था। इस मैच में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे और पाकिस्तान के टॉप ऑर्डर को बिखेर दिया था।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: शोएब अख्तर ने कर दी भविष्यवाणी, भारत के साथ ये टीम खेलेगी विश्वकप का फाइनल

अब टीम इंडिया को अपना दूसरा मैच नीदरलैंड के खिलाफ 27 अक्टूबर को खेलना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच पारस महाम्ब्रे ने अर्शदीप सिंह की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा है कि अर्शदीप सिंह प्रेशर में काफी जबरदस्त गेंदबाजी करते हैं। अगर उनके पिछले कुछ मैचों को उठाकर देखें तो फिर ये बात पता चलती है।

पारस महाम्ब्रे ने की अर्शदीप सिंह की तारीफ

पारस महाम्ब्रे ने कहा ‘अगर हम पिछले कुछ सालों से उन्हें फॉलो करें तो जिस तरह से उन्होंने परफॉर्म किया है उससे पता चलता है कि इस बच्चे के अंदर दबाव में बेहतर करने की क्षमता है। उन्होंने आईपीएल में काफी बेहतरीन काम किया है और भारत के लिए अलग-अलग फेज में जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं।

अभी पढ़ें ENG vs IRE: ‘वाह क्या टाइमिंग है’…खतरनाक गेंद पर बैटर ने जड़ा खूबसूरत छक्का, देखते रह गए सैम कुरेन

खराब प्रदर्शन के बाद वापसी करने में माहिर है अर्शदीप

गेंदबाजी कोच पारस महाम्ब्रे ने आगे कहा ‘जिस तरह का कंपोजर उन्होंने (अर्शदीप) ने दिखाया है मेरे हिसाब से वो खराब प्रदर्शन के बाद वापसी करने में माहिर हैं। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में जिस तरह की गेंदबाजी उन्होंने की मैं उससे बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं। हमें उनके ऊपर पूरा भरोसा है।’

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -