Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

‘World Cup फाइनल किसी एक ने नहीं हराया…;’ वीरेंद्र सहवाग का बयान, पीएम मोदी को लेकर भी कही ये बात

Virender Sehwag Reaction: भारतीय टीम को वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने हराया था। इसके बाद पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम में गए थे। अब वीरेंद्र सहवाग ने इस पर रिएक्ट किया है।

Edited By : Priyam Sinha | Updated: Nov 25, 2023 17:15
Share :
Virender Sehwag Reacts on Team India World Cup Final Loss PM Modi Visiting Dressing Room Gesture
Virender Sehwag Reacts on Team India World Cup Final Loss PM Modi Visiting Dressing Room Gesture

Virender Sehwag on Team India WC Final Loss: भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में मिली हार के गम से अभी उबर नहीं पाई है। भारतीय फैंस जहां इस जख्म को भुला नहीं पा रहे हैं। वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ी और कई पूर्व क्रिकेटर्स भी इसको लेकर अपने-अपने विचार बयां कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का एक और बयान आया है। वैसे तो सहवाग लगातार एक्टिव रहते हैं और यह उनकी कोई पहली प्रतिक्रिया नहीं है। लेकिन उन्होंने एएनआई के साथ इंटरव्यू में इस बार पीएम मोदी का भी जिक्र किया है।

‘…किसी एक ने नहीं हराया’

वीरेंद्र सहवाग ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि, ‘वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार कोई ऐसी नहीं है कि भारत को किसी एक ने हरा दिया हो। ऐसा नहीं है कि जब तक वह अच्छा खेले उनकी तारीफ करें और एक मैच हार गए तो उनका बुरा कहने लगें। जिस दिन वह अच्छा नहीं खेले हमें उन्हें सपोर्ट करना चाहिए।’

यह भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी! मुंबई इंडियंस को लेकर सामने आया नया अपडेट

पीएम मोदी ने किया खास काम

वीरेंद्र सहवाग ने इसके बाद पीएम मोदी को लेकर बयान दिया है। पीएम ने ड्रेसिंग रूम में जाकर भारतीय खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया था। इसको लेकर सहवाग ने कहा कि, बहुत कम देश के प्रधानमंत्री ऐसा करते हैं। मैंने ऐसा कभी नहीं देखा था कि हार के बाद इस तरह पीएम कहीं खिलाड़ियों की तारीफ करते हैं और उन्हें मोटिवेट करते हैं। इससे हमारे खिलाड़ियों को अगले और टूर्नामेंट में हौसला मिलेगा। किसी भी खेल के खिलाड़ी क्यों ना हों अगर प्रधानमंत्री उनसे जाकर मिलते हैं तो यह उनका हौसला बढ़ाता है।

यह भी पढ़ें:- ‘रोहित और विराट को Goodbye…,’ शोएब अख्तर का बड़ा बयान, हार्दिक पांड्या को दी खास सलाह

वीरेंद्र सहवाग ने इससे पहले वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को हार मिलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टी मको शुभकामनाएं दी थीं और ट्रेविस हेड की तारीफ की थी। इसके अलावा उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया के परफॉर्मेंस की भी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि, हम अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बाद सिर उठाकर रह सकते हैं। उन्होंने पूरे वर्ल्ड कप में खुशी के कई लम्हे दिए। लेकिन दुर्भाग्यवश फाइनल में हम नहीं कर पाए पर पूरे टूर्नामेंट में अच्छा खेले।

First published on: Nov 25, 2023 05:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें