Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: फिर दिखा विराट-धोनी के बीच प्यार, कोहली ने शेयर की खास फोटो

IPL 2023: आईपीएल 2023 में 24वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया है, जिसमें एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 8 रनों से जीत हासिल की। इस मैच में जहां एक तरफ चौकों-छक्कों की बारिश देखने को मिलती तो वहीं धोनी-कोहली के बीच प्यार भी झलका। मैच के […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Apr 18, 2023 16:31
Share :
Virat Kohli shared a special photo with MS Dhoni
Virat Kohli shared a special photo with MS Dhoni

IPL 2023: आईपीएल 2023 में 24वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया है, जिसमें एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 8 रनों से जीत हासिल की। इस मैच में जहां एक तरफ चौकों-छक्कों की बारिश देखने को मिलती तो वहीं धोनी-कोहली के बीच प्यार भी झलका। मैच के बाद धोनी-कोहली ने एक दूसरे को गले लगाया।

मैच के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने आपस में मुलाकात की। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें दोनों बात करते दिख रहे हैं। इस मुकाकात के दौरान की एक खास फोटो विराट ने शेयर की है, जिसमें वह धोनी के गले लगते दिख रहे हैं।

विराट कोहली ने शेयर की खूबसूरत फोटो

विराट कोहली ने मैच के बाद मंगलवार के दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर महेंद्र सिंध धोनी से हुई मुलाकात की एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों प्लेयर गले मिलते दिखाई दे रहे हैं। कोहली ने इस तस्वीर के कैप्शन में लाल और पीले रंग के दो दिल लगाए हैं। जो इन दोनों खिलाड़ियों की टीमों का कलर है।

दोनों के बीच बढ़िया बॉन्डिंग है

दरअसल, विराट कोहली और एमएस धोनी टीम इंडिया के लिए लंबे समय तक एक साथ खेले। विराट ने धोनी कप्तानी में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। इन दोनों खिलाड़ियों की आपस में खास बॉन्डिंग रही है। कोहली ने हाल में खुलासा किया था कि जब वह खराब फॉर्म से गुजर रहे थे तभी उन्हें सिर्फ धोनी ने ही कॉल किया था। कोहली कह चुके हैं कि धोनी खेलें या नहीं, वह उनके हमेशा कप्तान रहेंगे।

चेन्नई ने 8 रनों से जीता मैच

अगर मैच की बात करें तो आईपीएल के 24वें मुकाबले में सीएसके ने 8 रनों से जीत दर्ज की है। चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेवन कॉनवे (83) और शिवम दुबे (52) की धमाकेदार पारी के दम पर 226 रन बनाए थे। जवाब में आरसीबी 8 विकेट खोकर 218 रन ही बना सकी और 8 रन से मैच हार गई। आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने 62 और ग्लेन मैक्सवेल ने 76 रनों की पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

First published on: Apr 18, 2023 04:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें