Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

‘मैं वनडे विश्वकप 2023 जीतने के लिए बेताब हूं’, दोबारा न्यूजीलैंड से खेलना चाहता है ये दिग्गज

Trent Boult: आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट वनडे विश्वकप 2023 को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को उठाना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर अपने देश न्यूजीलैंड से […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Apr 15, 2023 11:17
Share :
Trent Boult Want play for New Zealand again
Trent Boult Want play for New Zealand again

Trent Boult: आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट वनडे विश्वकप 2023 को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को उठाना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर अपने देश न्यूजीलैंड से खेलने की इच्छा जाहिर की है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड की टीम काफी समय से लिमिटेड ओवर्स की एक बेहतरीन टीम रही है और अब समय आ गया है कि हम आईसीसी का टाइटल अपने नाम करें। आपको बता दें कि ट्रेंट बोल्ट दुनिया भर की टी20 लीग्स में ही खेलते हैं।

और पढ़िए – PAK vs NZ: टी20 सीरीज में कौन करेगा ओपनिंग? बाबर आजम ने अपने प्लान का किया खुलासा

मैं विश्वकप जीतने के लिए बेताब हूं

ट्रेंट बोल्ट ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘मेरे अंदर अभी भी ये इच्छा है कि मैं वापस आकर न्यूजीलैंड टीम के लिए खेलूं। वर्ल्ड कप आने वाला है और मैं ये ट्रॉफी जीतने के लिए बेताब हूं।’

ट्रेंट बोल्ट ने दिया ये बयान

ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि ‘कई सालों से हम काफी करीब आकर हार जा रहे हैं। इसी वजह से अभी काम अधूरा है और हम इस बार जरूर जीत हासिल करना चाहेंगे। अभी भी मेरे अंदर कई सालों तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने की इच्छा है।’ इससे पहले ट्रेंट बोल्ट को लेकर न्यूजीलैंड के चीफ सिलेक्टर गाविन लार्सन कह चुके हैं कि उनकी वापसी के लिए दरवाजे काफी हद तक खुले हुए हैं।

और पढ़िए –  IPL 2023 Purple Cap: पर्पल कैप की रेस में बड़ा उलटफेर, टॉप 5 में हुई अर्शदीप सिंह की एंट्री

पिछले साल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हुए थे ट्रेंट बोल्ट

दरअसल, तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने पिछले साल ही न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड से कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज किये जाने की मांग की थी, जिसे स्वीकार भी किया गया था। उस वक्त बोल्ट ने कहा था कि वह अपनी फैमिली के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं और दुनिया भर की डोमेस्टिक लीग्स में भी खेलना चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर जरूरत पड़ेगी तो वह चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 14, 2023 05:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें