Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘जीतना तो दूर, टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने के चांस भी 30 पर्सेंट’ विश्वकप जिताने वाले दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा बयान

ICC Men's T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना कैंपेन 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान के सामने (IND vs PAK) शुरू करेगी।

ICC Men’s T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना कैंपेन 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान के सामने (IND vs PAK) शुरू करेगी। टीम बेहतरीन लय में नज़र आ रही है और वॉर्म-अप मैच में भारत ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया को भी धूल चटा दी है, लेकिन फिर भी भारत के पूर्व कप्तान और विश्व कप चैंपियन कपिल देव को भारतीय टीम से ज्यादा उम्मीदें नहीं है और उनके मुताबिक इस विश्वकप में इंडिया का सेमीफाइनल तक भी पहुंचना मुश्किल है।

अभी पढ़ें SCO vs IRE: आयरलैंड ने चेज़ किया T20 World Cup 2022 का सबसे बड़ा लक्ष्य, स्कॉटलैंड को 6 विकेट से दी मात

भारतीय टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना 30 पर्सेंट – कपिल देव

दरअसल लखनऊ में आयोजित एक इवेंट में 1983 विश्वकप के चैंपियन कपिल देव ने शिरकत की। इस इवेंट में उन्होंने भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप में जीतने की संभावना पर खुलकर बात की और कहा कि ‘टी20 क्रिकेट में जो टीम आज मैच जीत रही है वो अगला मैच हार सकती है। भारत के टी20 वर्ल्ड कप जीतने की संभावना कितनी है, इस पर बात करना बेहद मुश्किल है। सवाल यह है कि क्या भारत टॉप-4 में पहुंच पाएगा? मुझे टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर ही चिंता सता रही। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मेरे मुताबिक, टीम इंडिया के आखिरी 4 में रहने की संभावना ही 30 फीसदी है।

अभी पढ़ें PAK vs AFG: शाहीन अफरीदी ने फोड़ डाला Zazai का स्टंप, आग उगलती फुल टॉस गेंद पर बैटर हुआ चित, देखें VIDEO

भारतीय टीम को खलेगी ऑलराउंडर की कमी- कपिल देव

इस इवेंट में कपिल देव ने टीम में ऑलराउंडर के महत्व को बताया और कहा कि भारतीय टीम में ऑलराउंडर की कमी है और ये उन्हें भारी पड़ सकती है। उन्होंने आगे टीम में ऑलराउंडर के महत्व के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘आप टीम में ऑलराउंडर चाहते हैं, जो न सिर्फ विश्व कप में, बल्कि बाकी मैचों या दूसरे टूर्नामेंट में भी टीम को मैच जिता सके। हार्दिक पंड्या जैसा क्रिकेटर भारत के लिए अब तक काफी उपयोगी रहे हैं। ऑलराउंडर किसी भी टीम के प्रमुख खिलाड़ी होते हैं और वे ही टीम की ताकत बनते हैं।’

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -