Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs AFG: शाहीन अफरीदी ने फोड़ डाला Zazai का स्टंप, आग उगलती फुल टॉस गेंद पर बैटर हुआ चित, देखें VIDEO

PAK vs AFG: टी 20 वर्ल्ड कप से पहले अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच वॉर्मअप मैच खेला गया, जिसका बारिश की खलल के चलते नतीजा नहीं निकला। हालांकि इस मैच में पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी का कहर देखने को मिला। उन्होंने अपनी आग उगलती गेंदों से अफगानी बल्लेबाजों का न सिर्फ परेशान किया बल्कि स्टंप भी उखाड़ फेंके। चोट के वापसी करने वाले शाहीन अफरीदी आज पूरे रिदम में नजर आए और उन्होंने 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट झटके।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: इंग्लैंड को लगा सबसे बड़ा झटका, ये दिग्गज प्लेयर पूरे वर्ल्ड से हुआ बाहर, जानें वजह

 

मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 154 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने 2.2 ओवर ही फेंके थे कि बारिश ने खलल डाल दी। इस वक्त तक पाकिस्तान का स्कोर 19 रन पर 0 विकेट था। बारिश के चलते यह मैच नो रिजल्ट पर घोषित कर दिया गया है।

शाहीन का जलवा दिखा

शाहीन अफरीदी ने ओवर की पहली ही गेंद पर अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमान उल्लाह गुरबाज का अंगूठा तोड़ दिया। वह बिना खाता खोले एलबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए। बताया जा रहा है कि गुरबाज को पास के अस्पताल में स्केन के लिए भेजा है। उनकी चोट कितनी गंभीर है। यह जांच रिपोर्ट्स आने के बाद पता चलेगा।

अभी पढ़ें SCO vs IRE: आयरलैंड ने चेज़ किया T20 World Cup 2022 का सबसे बड़ा लक्ष्य, स्कॉटलैंड को 6 विकेट से दी मात

शाहीन अफरीदी ने हज़रतुल्लाह ज़ज़ई को बोल्ड किया

गुरबाज के बाद शाहीन अफरीदी ने हज़रतुल्लाह ज़ज़ई को भी बोल्ड किया। उन्हें फुल टॉस गेंद पर बोल्ड करके पवेलियन भेजा। पाकिस्तान के लिए तीसरा ओवर लेकर आए अफरीदी ने पांचवी गेंद हाई स्पीड से फुल टॉस फेंकी, जिस पर जजई गच्चा खा गए और गेंद ने स्टंप फोड़ डाला। गेंद इतनी जबरदस्त थी कि बल्लेबाज भी हैरान रह गया।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -