Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: कस गए जूते…टीम इंडिया से मुकाबले के लिए तैयार हुआ पाकिस्तान, देखें वीडियो

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रउफ जैसे तेज गेंदबाजों ने अपनी ताकत दिखाई। उन्होंने बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान समेत कई बल्लेबाजों को बॉल डालकर बोल्ड कर दिया।

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप का मेन टूर्नामेंट कल 22 अक्टूबर से शुरू होगा। पहला मुकाबला अफगानिस्तान-इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें मेलबर्न पहुंच चुकी हैं। भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने अपनी ट्रेनिंग शुरू की। खिलाड़ियों ने जूते कसे और फील्ड पर पहुंच गए।

अभी पढ़ें टेनिस मॉम सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान को सिखाए गुर, बाएं हाथ से खूब लगाए शॉट, देखें वीडियो

 

यहां शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रउफ जैसे तेज गेंदबाजों ने अपनी ताकत दिखाई। उन्होंने बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान समेत कई बल्लेबाजों को बॉल डालकर बोल्ड कर दिया। शाहीन ने यॉर्कर के साथ ही बाउंसर की भी प्रैक्टि्स की। हालांकि पाकिस्तान को इस मुकाबले से पहले बड़ा झटका लग गया है। मिडल ऑर्डर बल्लेबाज शान मसूद चोटिल हो गए हैं। इधर, शुक्रवार को विक्टोरिया की गवर्नर लिंडा डेसौ एसी और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भारतीय क्रिकेट टीम से मुलाकात की। टीम इंडिया ने भी नेट प्रैक्टि्स शुरू कर दी है।

भारत ने जीते हैं दो मैच 

भारत ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 4 टी20 मैच खेले हैं जिनमें से 2 में जीत और 1 में हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान ने एमसीजी पर 1 मैच खेला है और उसे इस मुकाबले में हार मिली है। हालांकि पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड ट्राय सीरीज जीतकर आई है, ऐसे में उसका आत्मविश्वास चरम पर है। वहीं टीम इंडिया भी उत्साह और आत्मविश्वास से लबरेज है। कोई दोराय नहीं है कि दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला कांटे का होगा।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: झुके गा नहीं ऑस्ट्रेलिया, डेविड वार्नर की हिंदी सुनकर आ जाएगा मजा, देखें वीडियो

मेलबर्न की पिच की बात की जाए तो यह गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए बेहतर है। तेज गेंदबाजों को यहां कुछ उछाल मिल सकता है। हालांकि मैच पर बारिश की संभावना बनी हुई है। अक्टूबर-नवंबर में मेलबर्न का मौसम जनवरी की तुलना में ठंडा रहता है, तापमान का स्तर 9 से 19 डिग्री के बीच होता है और हवा का स्तर अच्छा होता है। देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले का नतीजा क्या निकलता है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -