Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: रोहित शर्मा के मुरीद हुए Suryakumar Yadav, जुझारू पारी देख कह दी ये बड़ी बात

IND vs BAN: टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन जारी है। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा।

IND vs BAN: टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन जारी है। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि चोटिल होने के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा ने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार बल्लेबाजी कर उम्मीदें जगाईं, लेकिन उनकी पारी बेकार गई क्योंकि वे टीम को आखिरी बॉल पर छक्का मार जीत नहीं दिला सके। रोहित की इस जुझारु पारी के बाद हर कोई उन्हें सलाम ठोक रहा है। वहीं इस पर सूर्यकुमार यादव ने एक मजेदार ट्वीट किया है जो हर तरफ वायरल हो रहा है।

सूर्यकुमार यादव ने कही ये बात

दरअसल कप्तान रोहित शर्मा की पारी के बाद उनके टीम पार्टनर और मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने ट्विटर पर लिखा कि ‘विशाल सम्मान भाई’ इसके बाद उन्होंने रोहित को टैग भी किया। सूर्यकुमार यादव का अपने कप्तान के लिए ये ट्वीट हर तरफ वायरल हो गया। ये साफ बताता है कि दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे का कितना सपोर्ट करते हैं।

 

और पढ़िएIND-W vs AUS-W: आज शाम 7 बजे से होगा पहला टी20, ऐसे देख पाएंगे LIVE MATCH

फील्डिंग के दौरान लगी चोट

रोहित को फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। मोहम्मद सिराज के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर उन्हें स्लिप में फील्डिंग के दौरान चोट लगी। इसके बाद वे कराहते हुए देखे गए। भारतीय कप्तान को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया और उनकी जगह रजत पाटीदार ने ली।

और पढ़िएIND vs BAN 3rd ODI: रोहित शर्मा, कुलदीप सेन और दीपक चाहर चोट के चलते बाहर, इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

28 गेंदों में जड़े 5 छक्के और 3 चौके

28 गेंदों में 3 चौके-5 छक्के ठोक नाबाद 51 रन जड़ने के बावजूद रोहित लास्ट बॉल पर चूक गए। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया सीरीज भी गंवा बैठी है। हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने हार के कारण बताते हुए अपनी इंजरी पर भी अपडेट दिया। रोहित ने कहा- ईमानदारी से अंगूठा बहुत सही नहीं है। अंगुली में कुछ डिसलोकेशन (हड्डी हिली हुई) है, लेकिन फ्रैक्चर नहीं है। यही वजह है कि मैं मैदान पर आकर बल्लेबाजी कर सका।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -