Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN 3rd ODI: रोहित शर्मा, कुलदीप सेन और दीपक चाहर चोट के चलते बाहर, इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

IND vs BAN 3rd ODI: टीम इंडिया भारत-बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला भी हार गई।

IND vs BAN 3rd ODI: टीम इंडिया भारत-बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला भी हार गई। इसके साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज भी गंवा दी है। तीसरा और फाइनल मुकाबला 10 दिसंबर को खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा है दरअसल टीम के कप्तान रोहित शर्मा, दीपक चाहर और कुलदीप सेन चोट के चलते बाहर हो गए हैं। वहीं टीम में दिग्गज स्पीनर कुलदीप यादव को शामिल किया गया है।

बीसीसीआई ने जारी किया ये नोटिस

बीसीसीआई द्वारा आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी नोटिस के मुताबिक कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में अंगूठे में चोट लग गई थी जिसके बाद वे मुंबई जा चुके हैं। उनके अलावा टीम के ऑलराउंडर दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान हैमस्ट्रींग हो गई थी जिसके चलते वे भी आखिरी मैच नहीं खेल पाएंगे। चाहर के अलावा फास्ट बॉलर कुलदीप सेन भी चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हो गए हैं और चाहर और सेन की मेडिकल टीम जांच कर रही है और वे नेशनल क्रिकेट एकेडमी को रिपोर्ट करेंगे।

और पढ़िएAUS vs WI: Marnus Labushange ने पाई नई उपलब्धि, स्टीव स्मिथ, विराट कोहली समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों को छोड़ा पीछे

रोहित शर्मा को फील्डिंग के दौरान लगी चोट

रोहित को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। मोहम्मद सिराज के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर उन्हें स्लिप में फील्डिंग के दौरान चोट लगी। इसके बाद वे कराहते हुए देखे गए। भारतीय कप्तान को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया और उनकी जगह रजत पाटीदार ने ली।

और पढ़िएIND vs BAN Test: भारतीय टीम के लिए बुरी खबर! रोहित शर्मा के अलावा ये दो दिग्गज खिलाड़ी हो सकते हैं सीरीज से बाहर

India’s Squad for 3rd ODI Against Bangladesh: केएल राहुल (C) (WK), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन (WK), शाहबाज़ अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद। सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -