---विज्ञापन---

अर्जुन तेंदुलकर ने जीता ‘पापा’ का भरोसा, आखिरी ओवर में चटकाया अपना पहला IPL विकेट, देखें वीडियो

नई दिल्ली: अर्जुन तेंदुलकर ने पिता सचिन तेंदुलकर समेत करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों का भरोसा जीत लिया। दरअसल, मंगलवार को सन राइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में अर्जुन को आखिरी ओवर में 20 रन बचाने थे। ऐसे में दोनों टीमों की धड़कनें बढ़ी थीं, लेकिन अर्जुन ने सधी हुई गेंदबाजी की और […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Apr 18, 2023 23:41
Share :
IPL 2023 SRH vs MI Arjun Tendulkar Sachin Tendulkar
IPL 2023 SRH vs MI Arjun Tendulkar Sachin Tendulkar

नई दिल्ली: अर्जुन तेंदुलकर ने पिता सचिन तेंदुलकर समेत करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों का भरोसा जीत लिया। दरअसल, मंगलवार को सन राइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में अर्जुन को आखिरी ओवर में 20 रन बचाने थे। ऐसे में दोनों टीमों की धड़कनें बढ़ी थीं, लेकिन अर्जुन ने सधी हुई गेंदबाजी की और मुंबई इंडियंस को शानदार जीत दिला दी। उनका पहला विकेट देखकर स्टेंड्स में बैठे पिता सचिन तेंदुलकर भी झूम उठे।

भुवनेश्वर कुमार को किया आउट 

आखिरी ओवर में अर्जुन की गेंदबाजी बची थी। ऐसे में इसके लिए पहले से ही तैयार थे। इधर, कैमरा भी सचिन तेंदुलकर को दिखाने लगा। सचिन थोड़े चिंतित थे क्योंकि अर्जुन के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी थी। उन्होंने पहली गेंद अब्दुल समद को लो फुल टॉस डाली, ये गेंद समद से चूकी, तो विकेट के पीछे खड़े ईशान किशन ने बेहतरीन फील्डिंग दिखाई और बॉल को आगे जाने से रोक लिया। इसके बाद अगली गेंद पर समद दो रन लेने चक्कर में रनआउट हो गए।

तीसरी गेंद अर्जुन ने वाइड फेंक दी। तीसरी गेंद दोबारा डाली गई तो मयंक मारकंडे ने दो रन ले लिए। अगली बॉल पर मारकंडे ने एक लेग बाइ का रन लेकर भुवनेश्वर कुमार को स्ट्राइक दे दी। भुवी 4 गेंदों में 2 रन बनाकर खेल रहे थे। जैसे ही अर्जुन ने उन्हें गेंद डाली, भुवी ने इसे एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से उड़ाने की कोशिश की, लेकिन वे चूके और यहां खड़े फील्डर रोहित शर्मा ने शानदार कैच लेकर उन्हें पवेलियन लौटा दिया। इस तरह अर्जुन ने न केवल आखिरी ओवर में अपना पहला आईपीएल विकेट लिया, बल्कि टीम को 14 रनों से शानदार जीत भी दिला दी। ये नजारा देख पिता सचिन तेंदुलकर, रोहित और सूर्या की वाइफ भी खुशी से झूम उठीं।

First published on: Apr 18, 2023 11:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें