Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

SL vs AFG: Rashid Khan ने बरपाया कहर, खतरनाक गुगली से बोल्ड होकर क्रीज पर गिर गए धनंजय डिसिल्वा

SL vs AFG: Rashid Khan ने इतनी खतरनाक गेंदबाजी की कि श्रीलंका के तीन बल्लेबाज उनकी कहर बरपाती गुगली का सामना नहीं कर सके और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए।

नई दिल्ली: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में अफगानिस्तान के गेंदबाज राशिद खान ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपा दिया। राशिद ने इतनी खतरनाक गेंदबाजी की कि श्रीलंका के तीन बल्लेबाज उनकी कहर बरपाती गुगली का सामना नहीं कर सके और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने पथुम निसांका को 35, धनंजय डिसिल्वा को 5 और कप्तान दसुन शनाका को 43 रन पर बोल्ड कर चारों खाने चित कर दिया।

वानिंदु हसरंगा को जाल में फंसाया

पहले 8 ओवर में तीन विकेट चटका चुके राशिद का कहर यहीं नहीं रुका, जैसे-तैसे लक्ष्य का पीछा कर रही श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाज वानिंदु हसरंगा को उन्होंने अपने जाल में फंसाया और 44वें ओवर में रहमानुल्लाह गुरबाज के हाथों कैच करा पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। हसरंगा ने 3 गेंदों में महज 2 रन बनाए। राशिद ने अपनी गुगली में बल्लेबाजों को इस तरह फंसाया कि वे चारों खाने चित हो गए।

और पढ़िए IND vs NZ: बारिश के बाद DLS नियम के तहत क्यों नहीं जीती न्यूजीलैंड? ये है बड़ी वजह

क्रीज पर ही गिर गए धनंजय डिसिल्वा

डिसिल्वा को तो उन्होंने इतनी खतरनाक गेंद पर बोल्ड किया कि वे इस गेंद का सामना करते क्रीज पर ही गिर पड़े। ये नजारा 23वें ओवर में देखने को मिला। पथुम निसांका के आउट होने के बाद क्रीज पर आए डिसिल्वा 11 गेंदों में 5 रन बनाकर खेल रहे थे।

वह धीरे-धीरे क्रीज पर जमने की कोशिश में थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि तीसरी गेंद पर राशिद उनका क्या हश्र करने वाले हैं। पथुम को गेंद डालने आए राशिद ने जैसे ही गेंद डाली, ये बॉल टप्पा पड़कर अंदर की ओर आई और इससे पहले कि पथुम संभल भी पाते, ये गिल्लियां चटकाते हुए बाहर निकल गई। पथुम बोल्ड होने के बाद क्रीज पर ही गिर गए। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 313 रन बनाए।

और पढ़िएPAK vs ENG: ‘ये कोई फूड पॉइजनिंग या कोविड नहीं है’ रहस्यमयी वायरस को लेकर जो रूट ने दी जानकारी, बताया क्या है प्लान

असलांका-दुनिथ ने दिलाई जीत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम के 6 बल्लेबाज 249 रन पर आउट हो गए। मोहम्मद नबी ने 10 ओवर में 56 रन देकर 2 विकेट चटकाए। हालांकि इसके बाद कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं ले पाया और श्रीलंका ने ये मैच 49.4 ओवर में 4 विकेट से जीत लिया। श्रीलंका की ओर से चेरित असलांका ने नाबाद 83 और दुनिथ वेलालेज ने 31 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -