Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: ‘ये कोई फूड पॉइजनिंग या कोविड नहीं है’ रहस्यमयी वायरस को लेकर जो रूट ने दी जानकारी, बताया क्या है प्लान

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड टीम के 14 सदस्यों को किसी अनजान वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है।

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड टीम के 14 सदस्यों को किसी अनजान वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मैच से एक दिन पहले ही इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स समेत टीम के कुल 14 सदस्य एक अज्ञात वायरस का शिकार हो गए हैं। हालांकि ये कौन सा वायरस है इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इसे लेकर अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रुट ने जानकारी दी है।

ये फूड पॉइजनिंग या फिर कोविड नहीं है- जो रुट

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले प्रेस क्रांफ्रेसंस का आयोजन किया गया। इसमें कप्तान बेन स्टोक्स ने भाग नहीं लिया क्योंकि वे बीमार हैं। वहीं उनकी जगह जो रुट ने भाग लिया। इस कांफ्रेंस में उनसे अजीबोगरीब बीमारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये क्या है लेकिन में इतना जानता हूं कि ये कोरोना वायरस या फिर फूड पॉइजनिंग नहीं है।

मैं एक दिन में ठीक हो गया था- जो रुट

जो रुट ने बताया कि ये जो भी है इतना खतरनाक नहीं है और ये हमारी पूरी टीम को एक साथ हुआ है। मेरी भी तबीयत कल खराब थी लेकिन अब मुझे अच्छा लग रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि मेडिकल टीम लगातार प्लेयर्स के साथ है और मुझे पूरी उम्मीद है कि कल तक सभी खिलाड़ी ठीक हो जाएंगे और हम मैच पूरे जोश के साथ खेल सकेंगे। वहीं जो रूट ने ये साफ कर दिया कि अगर स्टोक्स बीमारी के चलते मैच नहीं खेलते है तब भी वे कप्तानी नहीं करेंगे।

मैच से पहले खिलाड़ियों के ठीक होने की उम्मीद

वहीं इससे पहले इंग्लैंड टीम के प्रवक्ता के हवाले से भी जानकारी दी गई थी कि टीम के सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हुए हैं। ये किसी दूसरे वायरस का शिकार हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि मैच से पहले ज्यादातर खिलाड़ी ठीक हो जाएंगे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -