Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

शिखर धवन को दीपक चाहर ने लगाया केक…कोच ने बजाईं तालियां…सेलिब्रेशन में नहीं दिखे 2 बड़े खिलाड़ी

Shikhar dhawan Birthday Celebrations: टीम इंडिया इस वक्त बांग्लादेश दौरे पर है। टीम इंडिया तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला हार चुकी है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बीते दिन यानी 5 दिसंबर को अपना 37वां बर्थडे मनाया। टीम इंडिया ने धवन के बर्थडे को यादगार बनाते हुए शानदार सेलिब्रेशन दिया।

टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने जन्मदिन के जश्न का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। धवन ने वीडियो का कैप्शन लिखा कि ‘टीम इंडिया के साथ बर्थ-डे सेलिब्रेशन।’

और पढ़िएPAK vs ENG: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका…इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ घातक गेंदबाज

शिखर धवन ने शेयर किया वीडियो

धवन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में केएल राहुल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, राहुल द्रविड़ और वॉशिंगटन सुंदर शामिल हुए। कोच राहुल द्रविड़ भी दिखे। केक कटिंग के दौरान कोच द्रविड़ ताली बजाते दिखाई दे रहे हैं, वहीं दीपक चाहर धवन के चेहरे पर केल लगा रहे हैं। ईशान किशन भी मस्ती कर दिखे।

और पढ़िए‘World Cup 2023 में वे इंडिया के लिए कर सकते हैं ओपनिंग’ इस खिलाड़ी के मुरीद हुए युवराज सिंह, कर दी बड़ी भविष्यवाणी

शिखर धवन के बर्थडे सेलिब्रेशन में विराट-रोहित नजर नहीं आए

शिखर धवन के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो में दो बड़े खिलाड़ी नजर नहीं आए। यह खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली हैं। हालांकि विराट कोहली ने धवन के साथ वाली तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) बनाया। कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, प्रफुल्लित रहें और ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे।

शिखर धवन का क्रिकेट करियर

आपको बता दें कि शिखर धवन ने 20 अक्टूबर 2010 को विशाखापत्तनम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी। टीम इंडिया के लिए शिखर धवन ने अब तक 34 टेस्ट, 165 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 40.61 के औसत से 2315 रन, वनडे में 44.61 के औसत से 6782 और टी20 इंटरनेशनल में 27.92 के औसत से 1759 रन बनाए हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -