Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका…इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ घातक गेंदबाज

PAK vs ENG: पाकिस्तान को इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 74 रनों से हरा दिया है। इस हार के साथ ही पाकिस्तान को एक बड़ा झटका और लगा है। टीम के स्टार और घातक गेंदबाज हारिस रऊफ चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। आईसीसी ने एक ट्वीट के जरिए इसकी पुष्टि की है।

अब हारिस रऊफ लाहौर जाएंगे, जहां वह नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर में अपना रिहैबिलिटेशन शुरू करेंगे।

और पढ़िए –PAK vs ENG: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका…इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ घातक गेंदबाज 

फील्डिंग के दौरान लगी थी चोट

हारिस रऊफ ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में डेब्यू किया था। वह क्षेत्ररक्षण के दौरान एक गेंद पर लपके थे और इसी दौरान अपने दाएं पैर की जांघ को चोटिल कर बैठे। इसके बाद उन्‍हें एमआरआई स्‍कैन के लिए ले जाया गया था, अब खबर है कि वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। रऊफ ने पहले टेस्ट मैच में 13 ओवर में 78 रन खर्च किए और टेस्‍ट के पहले दिन सबसे महंगे तेज गेंदबाज रहे।

और पढ़िए –FIFA World Cup: Richarlison का ये गोल नहीं देखा तो क्या देखा..गेंद को चार बार सिर पर उछाला, फिर पैर से गोलपोस्ट में भेजा 

पाकिस्तान के लिए बढ़ी मुश्किलें

हारिस रऊफ के चोटिल होन से पाकिस्तान टीम की परेशानी बढ़ गई है, क्योंकि शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट दोबारा उभरने की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हैं, लिहाजा पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज के लिए चुनी गई 18 सदस्यीय टीम के बाहर से तेज गेंदबाज बुलाना पड़ सकता है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -