---विज्ञापन---

बेटी की विदाई के लिए तैयार हुए शाहिद अफरीदी, पाकिस्तान के खिलाड़ी करेंगे शिरकत

नई दिल्ली: पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के लिए शुक्रवार बड़ा दिन होगा। वह आज अपनी बेटी को विदा करने जा रहे हैं। पूर्व कप्तान की पहली बेटी अक्सा अफरीदी का रुखसती कार्यक्रम शुक्रवार को होगा। अक्सा पिछले साल दिसंबर में कराची में आयोजित एक भव्य समारोह में नसीर नासिर के साथ शादी […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jul 7, 2023 17:55
Share :
Shahid Afridi Daughter Aqsa Afridi
Shahid Afridi Daughter Aqsa Afridi

नई दिल्ली: पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के लिए शुक्रवार बड़ा दिन होगा। वह आज अपनी बेटी को विदा करने जा रहे हैं। पूर्व कप्तान की पहली बेटी अक्सा अफरीदी का रुखसती कार्यक्रम शुक्रवार को होगा। अक्सा पिछले साल दिसंबर में कराची में आयोजित एक भव्य समारोह में नसीर नासिर के साथ शादी के बंधन में बंधीं थीं।

पाकिस्तान के खिलाड़ी करेंगे शिरकत

रुखसती समारोह शहर के डिफेंस एरिया में एक मैरिज हॉल में आयोजित किया जाएगा। कहा जा रहा है कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए प्रशिक्षण शिविर में भाग ले रहे हैं। वे इसके लिए कराची शहर में हैं। विवाह समारोह में कई राजनीतिक हस्तियों और सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं को भी आमंत्रित किया गया है।

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पीसीबी के अंतरिम चीफ सलेक्टर शाहिद अफरीदी के घर पिछले साल शहनाई बजी थीं। शाहिद के दामाद और क्रिकेटर शाहीन शाह अफरीदी और करीबी दोस्त इस मौके पर मौजूद रहे थे। शाहीन शाह अफरीदी ने शाहिद अफरीदी की दूसरी बेटी अंशा अफरीदी से शादी की है।

शाहिद अफरीदी की 5 बेटियां 

शाहिद अफरीदी 5 बेटियों के पिता हैं। इनमें से सबसे बड़ी बेटी अक्सा है। दूसरी बेटी अंशा अफरीदी ने स्टार क्रिकेटर शाहीन अफरीदी के साथ शादी की है। पिछले साल शाहिद ने अंशा के साथ शाहीन अफरीदी की सगाई की घोषणा की थी। शाहिद की दूसरी बेटी ने फरवरी में शादी की थी।

First published on: Jul 07, 2023 05:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें