Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘क्रिकेट की वजह से पाकिस्तान और भारत के रिश्ते हमेशा..’ एशिया कप को लेकर जारी बहस पर शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान

PCB vs BCCI: जब से बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ये बयान दिया है कि एशिया कप 2023 के लिए भारत पाकिस्तान नहीं जाएगा तभी से इस पर शुरू हुआ विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

PCB vs BCCI: जब से बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ये बयान दिया है कि एशिया कप 2023 के लिए भारत पाकिस्तान नहीं जाएगा तभी से इस पर शुरू हुई बहस रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस पर दोनों ही देश के खिलाड़ियों की तरफ से रोज नए-नए बयान दिए जा रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने इस मामले पर दिल छू लेने वाला जवाब दिया है।

और पढ़िएAUS vs WI: मिचेल स्टार्क ने बना डाला अनोखा रिकॉर्ड.. टेस्ट में ‘बाप-बेटे’ दोनों को किया आउट

शाहीद अफरीदी ने दिया ये बयान

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 को लेकर चल रही डिबेट को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि ‘क्रिकेट की वजह से पाकिस्तान और भारत के रिश्ते हमेशा बेहतर हुए हैं। भारतीय पाकिस्तान को भारत में क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं।’

बता दें, रमीज राजा समेत कई अन्य पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटरों ने इससे पहले भारत को वर्ल्ड कप ना खेलने की भी धमकी दी थी। उन्होंने कहा था कि अगर अगले साल भारतीय टीम पाकिस्तान में एशिया कप खेलने नहीं आएगी तो उनकी टीम भी भारत में वर्ल्ड कप नहीं खेलेगी।

और पढ़िएPAK vs ENG: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका…इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ घातक गेंदबाज

PAK vs ENG: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका…इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ घातक गेंदबाज

टेस्ट क्रिकेट को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की जरूरत है- रमीज राजा

वहीं इससे पहले पीसीबी चीफ रमीज राजा ने बीबीसी से बात करते हुए कहा था कि ‘ इस मामले में बीसीसीआई द्वारा एक तरह से बहस शुरू की गई थी। हमें जवाब देना था। टेस्ट क्रिकेट को भारत बनाम पाकिस्तान की जरूरत है।’ उन्होंने ये भी कहा था कि ‘आपने देखा कि विश्व कप में क्या हुआ – 90,000 प्रशंसक एमसीजी में आए। मैं आईसीसी से थोड़ा निराश हूं। जब फीफा अध्यक्ष के सामने यह बात रखी गई कि अमेरिका ईरान से क्यों खेल रहा है, ईरान के पास इतने सारे मुद्दे हैं। महिलाओं के अधिकारों के बारे में उन्होंने फुटबॉल को उठाया और कहा कि इससे बहुत सारे मुद्दों का समाधान हो सकता है। खेल के माध्यम से हम जनजाति मानसिकता का ख्याल रख सकते हैं। मुझे लगता है कि बल्ले और गेंद को बात करने दें।’

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -