Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Sanju Samson के लिए गुड न्यूज…मिल गई ये बड़ी जिम्मेदारी

Sanju Samson: टीम इंडिया से बाहर चल रहे विस्फोटक खिलाड़ी संजू सैमसन एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्हें आईएसएल में (ISL 2023) एक बड़ी जिम्मेजदारी मिली है। इंडियन सुपर लीग की फुटबॉल टीम केरला ब्लास्टर्स ने संजू सैमसन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। ये गुड न्यूज मिलने के बाद संजू को उनके फैसं […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Feb 14, 2023 11:15
Share :
Sanju Samson Become kerala lasters brand ambassador
Sanju Samson Become kerala lasters brand ambassador

Sanju Samson: टीम इंडिया से बाहर चल रहे विस्फोटक खिलाड़ी संजू सैमसन एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्हें आईएसएल में (ISL 2023) एक बड़ी जिम्मेजदारी मिली है। इंडियन सुपर लीग की फुटबॉल टीम केरला ब्लास्टर्स ने संजू सैमसन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। ये गुड न्यूज मिलने के बाद संजू को उनके फैसं बधाइयां दे रहे हैं।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं संजू सैमसन

संजू सैमसन इन दिनों चोट के चलते टीम से बाहर हैं। उन्हें इसी साल जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच को दौरान चोटिल चली थी, जिसके बाद से ही वह टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। हालांकि माना जा रहा है कि वह जल्द ही रिकवर होकर टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

और पढ़िए – WOMEN’S T20 WC 2023: इंडिया की जीत में विराट कोहली ने निभाया बड़ा रोल, Jemimah ने किया खुलासा

इंडियन सुपर लीग में केरला ब्लास्टर्स का प्रदर्शन

इंडियन सुपर लीग 2023 सीजन के टेबल की बात करें तो केरला ब्लास्टर्स आईएसएल टेबल में तीसरे पायदान पर विराजमान हैं। इस टीम ने पिछले मैच में नार्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ 2-0 से जीत हासिल की थी। केरला ब्लास्टर्स ने अब तक 18 मैच खेले और 10 में जीत दर्ज की है। 7 मुकाबलों में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा। एक मुकाबला ड्रा पर भी खत्म हुआ हैं।

संजू सैमसन इन कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर भी हैं

संजू सैमसन साल 2014 से 15 तक एमआरएफ के ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं। उन्होंने साल 2019 से साल 2020 तक कूकाबुरा की ब्रांड एंबेसडर की थी। इसके अलावा वह कई कंपनियों BharatPe, Myfab11, Baseline Ventures, Club Mahindra, Haea, के ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

और पढ़िए – Ind vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैच में हुई बड़ी चूक, एक गेंद से पलट सकता था मैच

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 13, 2023 01:57 PM
संबंधित खबरें