Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘अभी से फाइनल के बारे में नहीं सोच सकते…’ रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

Rohit Sharma: टीम इंडिया ने 2007 में पहला वर्ल्ड कप जीता था। उसके बाद टीम इंडिया कभी ये ट्राफी नहीं जीती, लेकिन इस बार टीम इंडिया काफी मजबूत है और वर्ल्ड कप खिताब जीतने के लिए पूरी तैयारी में है। 23 अक्टूबर को इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपना पहला ही मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

अभी पढ़ें IND vs PAK: 23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ PAK को नहीं खेलना चाहिए मैच….इस दिग्गज ने दी धमकी

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम का मोटिव साफ कर दिया है। रोहित शर्मा के अनुसार, टीम को वर्ल्ड कप जीते काफी समय हो गया है, इस बार वो इस सूखे को खत्म करना चाहते हैं। टूर्नामेंट में उतरते हुए टीम का यही मोटिव है।

हमें अपना फोकस लगातार बनाए रखना होगा – रोहित शर्मा

बीसीसीआई द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में रोहित शर्मा ने कहा कि ‘हमें वर्ल्ड कप जीते हुए काफी समय हो गया है। निश्चित तौर पर पूरा मोटिव यही है कि हमें जीत हासिल करनी है। हालांकि हमें पता है कि काफी सारी चीजें इसके लिए सही करनी होंगी। इसलिए एक समय में एक ही कदम उठाना होगा।

अभी पढ़ें IND vs PAK: “शाहीन अफरीदी नहीं इस गेंदबाज से सावधान रहे टीम इंडिया”…पूर्व भारतीय क्रिकेटर की सलाह

अभी से आप सेमीफाइनल या फाइनल के बारे में नहीं सोच सकते- रोहित

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि ‘हम ज्यादा दूर की नहीं सोच सकते हैं। अभी से आप सेमीफाइनल या फाइनल के बारे में नहीं सोच सकते हैं। आपको हर समय अपना फोकस बनाए रखना होगा और ये सुनिश्चित करना होगा कि हम सही दिशा में आगे बढ़ें।’

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -