Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: 23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ PAK को नहीं खेलना चाहिए मैच….इस दिग्गज ने दी धमकी

IND vs PAK: इस वक्त पाकिस्तान मीडिया में बीसीसीआई सचिव जय शाह के एशिया कप को लेकर दिए गए बयान पर घमासान मचा हुआ है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने धमकी देते हुए कहा कि पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में 23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ होने वाले मैच में भी नहीं खेलना चाहिए।’

अभी पढ़ें T20 WC 2022: ‘इस बार नहीं जीते तो…’, सुनील गावस्कर ने रोहित की टीम को दी चेतावनी

आपको बता दें कि 2023 के एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के पास है। इसे लेकर हाल में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि अगले साल पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय टीम वहां नहीं जाएगी। उन्होंने ये भी कहा है कि टीम इंडिया न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने के लिए जा सकती है, लेकिन पाकिस्तान नहीं जाएगी।

पाकिस्तानी मीडिया में जमकर हो रही चर्चा

बीसीसीआई के सचिव जय शाह के इस बयान पर पाकिस्तानी मीडिया में काफी चर्चा हो रही है। इस बयान के बाद कोई पाकिस्तान को भारत में होने वाले ODI वर्ल्ड कप को बॉयकॉट करने की सलाह दे रहा है तो कोई टीम इंडिया के बिना ही एशिया कप के आयोजन की बात कह रहा है। कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भारत की आलोचना की है।

अभी पढ़ें IND vs PAK: “शाहीन अफरीदी नहीं इस गेंदबाज से सावधान रहे टीम इंडिया”…पूर्व भारतीय क्रिकेटर की सलाह

23 अक्टूबर को होना है भारत-पाकिस्तान का मैच

ऑस्ट्रेलिया में जारी टी 20 वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर को टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होना है। इसकी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। इस मैच के टिकट बुकिंग शुरू होने के 10 मिनट में ही सोल्ड आउट हो गए थे। भारत और पाकिस्तान से कई फैंस खासकर यही मैच देखने ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -