Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

मृत्यु शय्या पर रहते Kohli को याद करेंगे Pat Cummins, विश्व कप जीतने के बाद पैट का बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि मृत्यु शय्या पर मैं कोहली को याद करूंगा।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Feb 1, 2024 16:14
Share :
pat cummins nominates virat kohli for his deathbed moment Aus vs IND Final
विराट कोहली और पैट कमिंस।

IND vs AUS Final: पैट कमिंस की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में चारों खाने चित कर दिया। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर छठी बार वनडे विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया है। भारत का दबदबा पूरे टूर्नामेंट में रहा था, लेकिन फाइनल में जाकर भारतीय टीम बौने साबित गई और हार गई। ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद कप्तान पैट कमिंस ने बड़ा बयान दे दिया है। कमिंस ने कहा कि 70 साल बाद जब मैं मृत्यु शय्या पर रहूंगा, उस दौरान मैं विराट कोहली को याद करूंगा। चलिए आपको बताते हैं कि कमिंस ने ऐसा क्यों कहा है।

ये भी पढ़ें:- क्या चोटिल हो गए Virat Kohli? नाक पर पट्टी, माथे पर घाव, Photo देख सदमे में क्रेकट फैंस

पैट कमिंस ने क्यों दिया ऐसा बयान?

ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप जीतने के बाद एक रिपोर्टर ने पैट कमिंस से पूछा कि विश्व कप फाइनल का वह कौन सा क्षण है जिसे आप जीवन के अंतिम क्षणों के दौरान याद रखेंगे। इस पर पैट कमिंस ने जो जवाब दिया उससे हैरानी नहीं होनी चाहिए। इस पर पैट ने विराट कोहली का नाम लिया। पैट ने कहा कि 70 साल बाद जब मैं मृत्यु शय्या पर रहूंगा, तो मैं विराट कोहली की पारी को याद करूंगा। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि विराट कोहली का विकेट देखकर मैं जाहिर तौर पर बहुत उत्साहित था। विराट ने जिस तरह इस विश्व कप में प्रदर्शन किया है, उसे भुलाया नहीं जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या की हुई MI में वापसी; RCB ने खेला दांव, धाकड़ खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस से किया ट्रेड

किसी को नहीं थी हार की उम्मीद

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद बड़ा झटका लगा है। इस मुकाबले से पहले किसी ने नहीं सोचा होगा कि भारत को इस मुकाबले में हार मिलेगी। विश्व कप का आगाज होते ही ऐसी संभावना जताई जी रही थी कि भारत ही इस विश्व कप खिताब को अपने नाम करेगा। भारत ने विश्व कप का आगाज भी कुछ ऐसी ही अंदाज में किया, जिससे फैंस को लगने लगा कि भारत से विश्व कप खिताब नहीं छीना जा सकता है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने इस उम्मीद पर पानी फेर दिया।

(https://fii-institute.org/)

First published on: Nov 27, 2023 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें