Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

क्या चोटिल हो गए Virat Kohli? नाक पर पट्टी, माथे पर है घाव

विराट कोहली की एक तस्वीर ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है, जिसमें देखा जा सकता है कि कोहली के नाक पर पट्टी बंधी है और माथे पर घाव है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 28, 2023 10:32
Share :
virat kohli
विराट कोहली।

Virat Kohli injured photo: विराट कोहली भारत के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक हैं। कोहली आज क्रिकेट के जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए अन्य खिलाड़ियों का सपना देखना भी मुश्किल होता होगा। आईसीसी विश्व कप 2023 में भी कोहली का बल्ला खूब बोला था। कोहली ने अपने बल्ले से इस विश्व कप में कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं, जिसे तोड़ पाना आसान नहीं होगा। इस कड़ी में कोहली के एक पोस्ट ने फैंस को सदमे में डाल दिया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि कोहली की नाक पर चोट लगी है और उसके माथे पर भी घाव हैं।

ये भी पढ़ें:- Ruturaj और अक्षर पटेल का मजेदार इंटरव्यू, रुतुराज ने 60 सेकेंड में बताया मैच रिपोर्ट, Watch Video

कोहली के माथे और गाल पर घाव के निशान

विराट कोहली भारत के सबसे फिट क्रिकेटर माने जाते हैं। शायद ही ऐसा कभी देखने को मिला है, जब कोहली चोटिल होने के कारण क्रिकेट से दूर हो। कोहली अपनी फिटनेस पर काफी काम करते हैं। लेकिन एक तस्वीर ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। फैंस को अब एक चिंता खाए जा रही है कि कहीं उनका फेवरेट खिलाड़ी विराट कोहली चोटिल तो नहीं हो गए हैं। बता दें कि कोहली ने आज यानी 27 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि कोहली के नाक पर पट्टी बंधी है। कोहली के माथे पर घाव हैं, कोहली के गाल पर भी घाव हैं। चलिए बताते हैं क्या विराट सचमुच चोटिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- World Cup हारने के बाद रोहित शर्मा का पहला पोस्ट, देखें आजकल क्या कर रहे हैं Captain

क्या है इस तस्वीर की सच्चाई

आपको बता दें कि कोहली चोटिल नहीं हुए हैं। कोहली बिलकुल फिट हैं। जो तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लगाया है, वह एक Snap है। कोहली ने फोटो में फिलटर इस्तेमाल कर रखा है। Snap पर एक ऑप्शन आता है, जिसमें अगर आप तस्वीर लेते हैं, तो आपकी नाक पर पट्टी और घाव दिखेगा। कोहली ने उसी फिल्टर का इस्तेमाल कर यह फोटो लिया है और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इसलिए फैंस को घबराने की कोई जरूरत नहीं है। इस फोटो में गौर करने वाली बात है कि कोहली खुश हैं और विनिंग साइन भी दिखा रहे हैं। इससे साफ है कि यह फोटो सिर्फ फिल्टर है और कुछ भी नहीं।

is Virat Kohli injured photo share in instagram story ind vs aus

विराट कोहली।

First published on: Nov 27, 2023 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें