Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

PAK vs AFG: पाकिस्तान की हार पर बाबर आजम को नसीम शाह की आई याद, ‘अगर वह होता तो…’ Watch Video

PAK vs AFG: पाकिस्तान की हार के बाद कप्तान बाबर आजम ने नसीम शाह को याद किया है। उन्होंने नसीम को याद कर बड़ी बात बोल दी।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Oct 24, 2023 13:39
Share :
PAk vs AFG Babar Azam remembered Naseem Shah after Pakistan defeat ODI World CUp 2023 Watch Video
बाबर आजम और नसीम शाह।

PAK vs AFG ODI World CUp 2023: आईसीसी विश्व कप 2023 का रोमांचक दौर जारी है। अफगानिस्तान ने इस टूर्नामेंट में दो मुकाबले में उलटफेर कर सभी को चौंका दिया है। अफगानिस्तान ने पहले तो इंग्लैंड के साथ उलटफेर कर उसे बड़ा झटका दिया था, इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान को भी चारों खाने चित कर दिया है। पाकिस्तान की इस हार के बाद कप्तान बाबर आजम ने अफगानिस्तान को जीत की बधाई दी है। इसके साथ ही बाबर ने पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज नसीम शाह को भी याद किया है।

अफगानिस्तान पर दबाव नहीं बना सके- बाबर

बाबर आजम ने हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अफगानिस्तान ने अच्छा क्रिकेट खेला। हमारे अंदर काफी कमी दिखी है। हम उस गलती से सीख कर अगले मैच में वापसी करने की पूरी कोशिश करेंगे। पाकिस्तान के खिलाड़ियों को फील्डिंग में बेहतर करने की जरूरत है। फील्डिंग में हम बेहतर एटिट्यूड नहीं दिखा पा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा गेंदबाजी के दौरान भी हम अफगानिस्तान पर दबाव नहीं बना पाए, इसके कारण से अफगानिस्तान आसानी से इस मुकाबले को जीत गई।

ये भी पढ़ें:- ‘Babar Azam को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए, कोहली से सीखें… शर्माएं नहीं’, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान की सलाह

‘अगर नसीम शाह होता तो…’

जब बाबर आजम से नसीम शाह को लेकर सवाल किया गया, तो बाबर ने कहा कि नसीम शाह को बिल्कुल हम मिस कर रहे हैं। अगर नसीम शाह होते तो गेंदबाजी को मजबूती मिलती। उन्होंने आगे कहा कि हार का एक बड़ा कारण है कि जब हम बल्लेबाजी अच्छी कर रहे हैं, तो गेंदबाजी अच्छे नहीं कर पा रहे हैं और जब गेंदबाजी अच्छी हो रही है, तो हम फील्डिंग बेहतर नहीं कर पा रहे हैं। यही कारण है कि हम मैच नहीं जीत पा रहे हैं। जो हमारा प्लान होता है, उसके मुताबिक हम नहीं खेल रहे हैं। हम अपने खेल में सुधार कर अगले मैच में वापसी करेंगे।

First published on: Oct 24, 2023 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें