Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IRE vs SL: श्रीलंकाई गेंदबाजों के जाल में फंसी आयरलैंड की टीम, मात्र इतने रनों का दिया लक्ष्य

IRE vs SL: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी 20 वर्ल्ड कप में आज सुपर 12 का तीसरा मुकाबला आयरलैंड और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है।

IRE vs SL: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी 20 वर्ल्ड कप में आज सुपर 12 का तीसरा मुकाबला आयरलैंड और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आयरलैंड ने टॉस जीता है और पहले बैटिंग करने का फैसला किया और श्रीलंका को मात्र 129 रनों का टार्गेट दिया है। इस मैच में श्रीलंका की टीम में ओपनर इनफॉर्म बल्लेबाज पथुम निशांका नहीं खेल रहे, जबकि आयरलैंड में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

अभी पढ़ें तीन भाई करते हैं मजदूरी, मां को लोग मारते थे ताने, अब भारत के लिए T20 World Cup में खेलेंगे सुजीत मुंडा

आयरलैंड ने निरंतर गंवाए विकेट

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी आयरलैंड की टीम ने शुरूआत में ही 2 विकेट गंवा दिए थे। जिसके बाद पिछले मैच के हीरो रहें पॉल स्टर्लिंग ने पारी संभालने की कोशिश की लेकिन वह भी 9वें ओवर में आउट हो गए। वहीं पॉल के आउट होने के बाद हैरी ट्रेक्टर ने पारी को संभाला और इस स्कोर तक ले गए। उन्होंने 45 रनों की पारी खेली लेकिन उनका साथ देने वाला कोई नहीं था।

श्रीलंका के गेंदबाजों ने किया कमाल

वहीं श्रीलंका के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही टीम पर दबाव बनाए रखा और रन नहीं दिए। श्रीलंका की तरफ से महेश ठीक्षणा ने दो विकेट लिए और वानिंदु हसरंगा ने 2 विकेट लिए।

आयरलैंड की प्लेइंग 11

पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), लोर्कन टकर (विकेटकीपर), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, सिमी सिंह, बैरी मैकार्थी, जोशुआ लिटिल।

श्रीलंका की प्लेइंग 11

धनंजया डी सिल्वा,​कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका,​​अशीन बंडारा, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, लाहिरु कुमारा, महेश तीक्षणा, बिनुरा फर्नांडो।

अभी पढ़ें T20 World Cup में भारत के संकटमोचक हैं चेज़ मास्टर Virat Kohli, आंकड़े देख आप भी हो जाएंगे हैरान

आयरलैंड ने वर्ल्ड कप में की है शानदार वापसी

इस वर्ल्ड में आयरलैंड शुरुआत में थोड़ा डगमगाया था, लेकिन बाद इस टीम में जबदस्त वापसी की है। क्वालिफायर मुकाबले में यह टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना पहला मैच हार गई थी, इसके बाद तो आयरलैंड की वापसी नामुमकिन लग रही थी, लेकिन टीम ने जोरदार प्रदर्शन किया और सुपर 12 में जगह बनाई। इस टीम ने पहले स्कॉटलैंड और दूसरे मुकाबले में दो बार की वर्ल्ड कप चैंपियन वेस्टइंडीज को हरा कर सुपर-12 में जगह बनाई।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -