Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2024: ‘हमारे लिए ये डील बिल्कुल..’ कैमरून ग्रीन की RCB में एंट्री पर टीम डायरेक्टर का बड़ा बयान

IPL 2024 Retention: आईपीएल 2024 के लिए कैमरून ग्रीन आरसीबी से जुड़ गए है। जिसके बाद टीम डायरेक्टर का बयान आया सामने है।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Nov 27, 2023 18:45
Share :
IPL 2024 royal challengers bangalore tean director trade cameron green
Image Credit: Social Media

IPL 2024 Retention : आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने रिलीज-रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करके सबको हैरान कर दिया। हैरान करने की वजह ये है कि आरसीबी ने अपने तीन सबसे बड़े गेंदबाजों को ही ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया। वहीं अब ट्रेड के जरिए आरसीबी ने कैमरून ग्रीन को टीम में शामिल किया है।

कैमरून ग्रीन पहले मुंबई इंडियंस में थे लेकिन मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल करने के लिए ग्रीन को ट्रेड किया। ग्रीन का आरसीबी ज्वाइन करने के बाद टीम के डायरेक्टर की बोबट का बयान सामने आया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: RCB को कहीं भारी न पड़ जाए ये चूक, कौन गेंदबाज होगा विराट का ‘फेवरेट’

ग्रीन को लेकर RCB डायरेक्टर की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

आरसीबी बोल्ड डायरीज पर बोबट ने कहा, “मध्यक्रम की पावर हिटिंग भूमिका में वह हमारे लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। वह एक उच्च गुणवत्ता वाले, कुशल और शक्तिशाली बल्लेबाज हैं। उनके पास गति और स्पिन दोनों के खिलाफ खेलने की अच्छी कला है। उनके पास सभी प्रारूपों में अंतरराष्ट्रीय अनुभव है और मुझे यकीन है कि उन्हें चिन्नास्वामी में बल्लेबाजी करने में मजा आएगा। इसलिए, उन्हें ऐसा करते हुए देखना दिलचस्प होगा। इसके अलावा वह एक शानदार गेंदबाज भी है और वह गति और उछाल के साथ गेंदबाजी करता है और हम एक ऐसे ही खिलाड़ी की तलाश कर रहे थे।”

RCB ने हसरंगा, हेजलवुड, हर्षल को किया रिलीज

बता दें, 26 नवंबर को आरसीबी ने अपने तीन प्रमुख गेंदबाज जो टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए आ रहे थे उनको रिलीज कर दिया। जी हां हम बात कर रहे हैं वानिंदु हसरंगा, जोश हेजलवुड और हर्षल पटेल की। अब टीम आईपीएल 2024 ऑक्शन में एक बड़े गेंदबाज की तलाश करेगी। जिसमे सबसे पहला नाम मिचेल स्टार्क का सामने आ रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑक्शन के दौरान आरसीबी मिचेल स्टार्क पर बड़ी बोली लगाकर उनको अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश कर सकती है। आईपीएल में स्टार्क ने अपना आखिरी सीजन भी आरसीबी की तरफ से ही खेला था।

 

 

First published on: Nov 27, 2023 06:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें