Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

“उन्हें रचिन रवींद्र की जरूरत..” IPL 2024 की नीलामी से पहले इरफान पठान की सनराइजर्स हैदराबाद को सलाह

IPL 2024: इरफान पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद को दी सलाह। टीम में रचिन रवींद्र को टीम में शामिल करके प्लेइंग इलेवन को मजबूत करें।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Dec 7, 2023 22:13
Share :
IPL 2024 rachin ravindra sunrisers hyderabad irfan pathan
Image Credit: Social Media

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) ऑक्शन की तारीख अब काफी नजदीक है। 19 दिसंबर को दुबई में खिलाड़ियों पर बोली लगने वाली है। ऑक्शन में कई खिलाड़ियों पर सभी फ्रेंचाइजियों की नजरें होने वाली है। उनमे से एक खिलाड़ी है न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज रचिन रवींद्र। रचिन रवींद्र की शानदार बल्लेबाजी पूरी दुनिया ने इस बार वनडे विश्व कप 2023 में देखी।

तब से ही आईपीएल फ्रेंचाइजियों की नजरें उन पर टिकी है। रचिन शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ अच्छी गेंदबाजी भी करते हैं। वहीं अब भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद को रचिन रवींद्र को टीम में शामिल करने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें:- Animal फिल्म से चर्चा में आईं Tripti Dimri ने बताया पसंदीदा क्रिकेटर का नाम, Video जमकर हो रहा वायरल

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए पठान ने कहा कि “हैदराबाद स्थित फ्रेंचाइजी को एक उचित स्पिनर की जरूरत है जो विकेट ले सके। उनके पास मयंक मारकंडे हैं लेकिन SRH को उनसे कहीं अधिक की जरूरत है जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में मदद कर सकें। इसके लिए 2023 विश्व कप स्टार रवींद्र उन्हें शुरुआती बल्लेबाजी क्रम की भूमिका में भी मदद कर सकते हैं। टीम एक उचित स्पिनर चाहती हैं जो विकेट लेने वाला हो। उनके पास आदिल राशिद थे लेकिन टीम ने उनको रिलीज कर दिया है। जहां तक बल्लेबाजी का सवाल है दो ऑलराउंडर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं वो है वाशिंगटन सुंदर और मार्को जानसन। अब अगर सनराइजर्स हैदराबाद रचिन रवींद्र को शामिल कर लेती है तो उनकी प्लेइंग इलेवन काफी मजबूत हो जाएगी।”

रचिन के लिए वनडे विश्व कप रहा काफी शानदार

बता दें, वनडे विश्व कप 2023 कचिन रवींद्र के लिए काफी शानदार रहा है। रचिन इस टूर्नामेंट में चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 10 मैच खेलकर 106.44 की स्ट्राइक रेट से 578 रन बनाए। इस बीच रवींद्र ने नौ पारियों में पांच विकेट भी लिए और खुद को एक प्रभावी विकेट लेने वाला गेंदबाज भी साबित किया।

सनराइजर्स हैदराबाद ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

आगामी सीज़न से पहले सनराइजर्स ने कई खिलाड़ियों को रिटेन किया। जिनमें एडेन मार्कराम, भुवनेश्वर कुमार, ग्लेन फिलिप्स, हेनरिक क्लासेन, मार्को जानसन और अन्य खिलाड़ी शामिल हैं। दूसरी तरफ टीम ने आदिल राशिद, अकील होसेन, हैरी ब्रूक जैसे खिलाड़ियों को रिलीज किया

First published on: Dec 07, 2023 10:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें