Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के MI में आने से नाराज हुए जसप्रीत बुमराह? भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

IPL 2024: भारत के दिग्गज क्रिकेटर ने हार्दिक पांड्या की वापसी और जसप्रीत बुमराह की नाराजगी पर बड़ा बयान दिया है। खिलाड़ी ने गेंदबाज की नाराजगी को सही बताया है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 29, 2023 14:38
Share :
Rahul Dravid statement after becoming coach again special promise Team India
आईपीएल 2024।

IPL 2024: आईपीएल 2024 की सबसे बड़ी ट्रेडिंग हुई, जब मुंबई इंडियंस ने कैमरुन ग्रीन को आरसीबी को दे दिया और गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में शामिल कर लिया। मुंबई ने जिस ग्रीन को 17.5 करोड़ में खरीदा था, पांड्या को बुलाने के कारण मजबूर होकर ग्रीन को रिलीज करना पड़ा। इस ट्रेडिंग से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को खुशी नहीं हुई। कई क्रिकेट दिग्गजों का मानना है कि जसप्रीत बुमराह नहीं चाहते थे कि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में वापसी करे। पांड्या की वापसी से बुमराह को दुख पहुंचा है।

ये भी पढ़ें:- Team India: दोबारा कोच बनने के बाद राहुल द्रविड़ का आया बयान, टीम से किया खास वादा

‘पांड्या की वापसी से बुमराह नाराज’

हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस के लिए सफल कप्तानी की। पांड्या ने आईपीएल के दो सीजन में गुजरात के लिए कप्तानी की जिसमें से एक खिताब टीम के नाम कर दिया, जबकि दूसरे सीजन के फाइनल में जाकर हार गए। शायद यह भी एक कारण है कि मुंबई को रोहित के बाद कप्तानी करने वाला कोई खिलाड़ी चाहिए, इसी कारण से उन्होंने पांड्या को वापस बुला लिया है। इस ट्रेडिंग पर भारत के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत ने अपना बयान दिया और कहा कि बुमराह को पांड्या की वापसी से खुशी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें:- ‘राहुल द्रविड़ बने रहेंगे हेड कोच,’ टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ पर BCCI ने लिया अंतिम फैसला

‘बुमराह ने अपना सब कुछ झोंक दिया’

श्रीकांत ने कहा कि आपको जसप्रीत बुमराह जैसा दूसरा क्रिकेटर नहीं मिल सकता। चाहे टेस्ट हो या सफेद गेंद वाला क्रिकेट, वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। उन्होंने आईसीसी विश्व कप में अपना सब कुछ झोंक दिया। पांड्या की एमआई में वापसी से उन्हें पछतावा हो सकता है। उन्हें लग रहा होगा कि वह एमआई के साथ रुके रहे, लेकिन फ्रेंचाइजी अब किसी ऐसे व्यक्ति का जश्न मना रही है, जो चला गया और वापस आ गया। बता दें कि क्रिस श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में यह बयान दिया है।

ये भी पढ़ें:- MI छोड़ RCB में शामिल होने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? सोशल मीडिया पर चर्चा हुई तेज

‘कुछ तो हुआ होगा’- श्रीकांत

श्रीकांत ने आगे कहा कि ऐसा ही कुछ सीएसके में रवींद्र जडेजा के साथ हुआ। लेकिन टीम प्रबंधन और कप्तान ने आकर सब कुछ सुलझा लिया। यहां भी टीम प्रबंधन को पांड्या, बुमराह और रोहित के साथ बैठक करना चाहिए। हार्दिक पांड्या के वापस आने के बाद शायद बुमराह सोचेंगे, मैं गुजरात से हूं, मैं उस टीम की कप्तानी कर सकता था, लेकिन फिर भी मैं एमआई में रुका रहा। मुझे नहीं पता कि यह संचार की कमी है या नहीं। बुमराह काफी जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं, वह एक शानदार इंसान हैं, अगर वह नाराज हो रहे हैं, तो जाहिर है, कुछ तो हुआ होगा।

First published on: Nov 29, 2023 02:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें