Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

MI छोड़ RCB में शामिल होने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? सोशल मीडिया पर चर्चा हुई तेज

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कभी भी मुंबई इंडियंस को अलविदा कह सकते हैं, मुंबई छोड़ने के बाद क्या बुमराह आरसीबी में शामिल होंगे।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 29, 2023 12:48
Share :
IPL 2024 Jasprit Bumrah May Join RCB After leaving Mumbai Indians
आईपीएल 2024।

Will Jasprit Bumrah join RCB: आईपीएल 2024 को लेकर मुंबई इंडियंस में काफी उथल-पुथल मची हुई है। हार्दिक पांड्या के गुजरात से मुंबई में वापसी करने के बाद से ही मुंबई इंडियंस कई कारणों से सुर्खियों में है। इस कड़ी में चर्चा और तेज हो गई जब जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया। इससे साफ है कि मुंबई इंडियंस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बुमराह के मुंबई को अनफॉलो करने के बाद से ही यह चर्चा तेज हो गई है कि जसप्रीत बुमराह रॉयल चैलेंजर्स में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Virat Kohli ने T20 और ODI क्रिकेट से बनाई दूरी! फैंस को दिया बड़ा झटका

क्या आरसीबी में शामिल होंगे जसप्रीत बुमराह?

जब से तेज गेंदबाज ने मुंबई इंडियंस को अनफॉलो किया, अब बुमराह को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन बुमराह को लेकर सबसे अधिक चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि जसप्रीत बुमराह विराट कोहली की टीम आरसीबी में शामिल हो सकते हैं। फैंस इस बात की चर्चा भी कर रहे हैं और डिमांड भी कर रहे हैं कि बुमराह को मुंबई वालों ने धोखा दिया है, इसलिए उन्हें मुंबई छोड़कर आरसीबी में शामिल हो जाना चाहिए। बता दें कि इसकी अपार संभावना है कि अगर बुमराह मुंबई छोड़ते हैं, तो वह या तो गुजरात टाइटंस में शामिल हो सकते हैं, या फिर आरसीबी में शामिल हो सकते हैं।

https://twitter.com/imOxYoX18/status/1729474370492620988

ये भी पढ़ें:- क्या Virat Kohli को संन्यास ले लेना चाहिए? खुद Sachin Tendulkar ने दिया जवाब

किस बात से खफा हैं बुमराह

क्रिकेट फैंस और दिग्गज अनुमान लगा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी से जसप्रीत बुमराह खुश नहीं है। बुमराह नहीं चाहते थे कि पांड्या की मुंबई में वापसी हो, इसी कारण से उन्होंने मुंबई को अनफॉलो कर दिया है और अब आरसीबी में शामिल होने की संभावना बढ़ गई है। विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह अच्छे दोस्त भी हैं, ऐसे में अधिकतम चांस है कि बुमराह अगर मुंबई छोड़ते हैं, तो वह आरसीबी में ही शामिल हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि मुंबई ने बुमराह को धोखा दिया है। बुमराह ने अपने दम पर एमआई को कई मैच जिताए हैं, लेकिन अब पांड्या को उसके ऊपर लाकर बिठा रहे हैं। इसी बात से खफा बुमराह कभी भी एमआई छोड़ सकते हैं।

First published on: Nov 29, 2023 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें