Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

SRH vs RR: Boom…उमरान मलिक ने दागी 149.2 kph की ‘मिसाइल’, हवा में उड़ गया स्टंप, देखें वीडियो

नई दिल्ली: उमरान मलिक…रफ्तार का वो सौदागर जिसके आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाज ढेर होते नजर आते हैं, उस सौदागर ने एक बार फिर अपनी तूफानी गेंदबाजी से वो कहर बरपाया कि क्रिकेटप्रेमी दंग रह गए। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल को उमरान मलिक ने इतनी घातक गेंद पर बोल्ड मारा कि बल्लेबाज को संभलने तक […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 16, 2023 14:18
Share :
IPL 2023 SRH vs RR Umran Malik Devdutt Padikkal
IPL 2023 SRH vs RR Umran Malik Devdutt Padikkal

नई दिल्ली: उमरान मलिक…रफ्तार का वो सौदागर जिसके आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाज ढेर होते नजर आते हैं, उस सौदागर ने एक बार फिर अपनी तूफानी गेंदबाजी से वो कहर बरपाया कि क्रिकेटप्रेमी दंग रह गए। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल को उमरान मलिक ने इतनी घातक गेंद पर बोल्ड मारा कि बल्लेबाज को संभलने तक का मौका नहीं मिला। ये नजारा 15वें ओवर में देखने को मिला। पडिक्कल 4 गेंदों में 2 रन बनाकर खेल रहे थे। वह क्रीज पर पैर जमाने की कोशिश में जुटे थे कि उमरान मलिक आए और पहली ही गेंद पर कहर बरपा दिया।

हवा में नाच उठा स्टंप

बाएं हाथ के बल्लेबाज पडिक्कल के लिए अराउंड द विकेट गेंद करने आए उमरान मलिक ने जैसे ही बुलेट की रफ्तार से गेंद फेंकी, ये बॉल टप्पा खाते ही अंदर घुसी और ऑफ स्टंप उड़ाते हुए बाहर निकल गई। 149.2 kph की रफ्तार से फेंकी गई ये बॉल इतनी घातक थी कि ऑफ स्टंप हवा में नाचा और उड़कर कई फीट दूर जाकर गिर गया। ये नजारा देख स्टेडियम में बैठे दर्शक रोमांचित हो उठे।

और पढ़िए – IND vs PAK: पाकिस्तान को हराने के बाद विराट कोहली ने क्यों उठाया था ऊपर हाथ? स्टार ने सालभर बाद किया खुलासा

और पढ़िए – IPL Bhojpuri Commentary: भोजपुरी कमेंट्री पर रविकिशन बोले- ये मातृभाषा के प्रति मेरा प्यार

महंगे साबित हुए गेंदबाज

हालांकि उमरान को इस मैच में सिर्फ एक ही विकेट मिल सका। उन्होंने 3 ओवर में 32 रन देकर एक विकेट निकाला। वहीं टी नटराजन ने 3 ओवर में 23 रन देकर 2 और फजलहक फारूकी ने 4 ओवर में 41 रन देकर 2 विकेट चटकाए।  इस मैच में SRH के कप्तान भुवनेश्वर कुमार को 3 ओवर में 36 रन देकर एक भी विकेट नहीं मिला। वहीं वाशिंगटन सुंदर ने 3 ओवर में 32 रन लुटाए। पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 203 रन जड़े। पहले तीन बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने 54, जोस बटलर ने 54 और कप्तान संजू सैमसन ने 55 रन जड़कर हाफ सेंचुरी ठोकीं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 02, 2023 05:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें