Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: कोलकाता नाइट राउडर्स को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल खेलने से किया इंकार

IPL 2023: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का रोमांच खत्म हो चुका हैं और आईपीएल खेलने वाले सभी टीमें और फैंस को मिनी ऑक्शन का इंतजार हैं।

IPL 2023: ऑस्ट्रेलिया में खेला गया टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का रोमांच खत्म हो चुका हैं और आईपीएल खेलने वाले सभी टीमें और फैंस को मिनी ऑक्शन का इंतजार हैं। मिनी ऑक्शन के पहले सभी टीमों को 15 तारीख तक उन खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करनी है जिन्हें वे रिटेन करने वाले हैं। इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स को एक बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल टीम के धमाकेदार खिलाड़ी सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने आईपीएल खेलने से इंकार कर दिया हैं।

अभी पढ़ें मोहम्मद शमी के ट्वीट पर पाकिस्तान में जमकर मचा बवाल, शाहिद अफरीदी ने लगाई फटकार, शोएब ने किया पलटवार

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

सैम बिलिंग्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मैंने कड़ा फैसला लिया है कि मैं अगले आईपीएल में हिस्सा नहीं लूंगा। इंग्लिश समर की शुरुआत में @kentcricket के साथ लंबे प्रारूप वाले क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। @kkriders अवसर के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद! इसके हर मिनट को प्यार कीजिए। कुछ शानदार लोगों के साथ एक अद्भुत फ्रेंचाइजी। उम्मीद है कि भविष्य में फिर मिलेंगे।”

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: दिग्गज खिलाड़ियों को पछाड़कर सैम कुरेन बने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, कहा- ‘मैं इसका हकदार नहीं’

 

चैन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से भी खेल चुके हैं आईपीएल

गौरतलब है कि, सैम बिलिंग्स ने अब तक के अपने आईपीएल करियर में 30 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 19.35 की औसत से 503 रन निकले हैं। इस दौरान उनका बेस्ट प्रदर्शन 56 रन का रहा है। वहीं आईपीएल में ये दाएं हाथ का बल्लेबाज दिल्ली डेयरडेविल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स जैसी टीमों के लिए खेल चुके हैं। सैम बिलिंग्स को केकेआर ने आईपीएल 2023 में 2 करोड़ में खरीदा था और अब उनके बाहर होने के चलते टीम के पास ऑक्शन के लिए 2 करोड़ का पर्स मिल गया हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -