---विज्ञापन---

IPL 2023: एक बार फिर Golden Duck, ‘सूर्य’ की चमक पर पड़ा ग्रहण

नई दिल्ली: सूर्यकुमार यादव…टीम इंडिया का वो सितारा जो कुछ समय पहले तक अपनी चकाचौंध से दुनिया को दंग कर रहा था, उस स्टार बल्लेबाज पर खराब दौर का साया इस तरह छाया है कि वो वापसी नहीं कर पा रहा है। मंगलवार को सूर्य एक बार फिर गोल्डन डक का शिकार हो गए। दिल्ली […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Apr 12, 2023 11:30
Share :
IPL 2023 DC vs MI Suryakumar Yadav
IPL 2023 DC vs MI Suryakumar Yadav

नई दिल्ली: सूर्यकुमार यादव…टीम इंडिया का वो सितारा जो कुछ समय पहले तक अपनी चकाचौंध से दुनिया को दंग कर रहा था, उस स्टार बल्लेबाज पर खराब दौर का साया इस तरह छाया है कि वो वापसी नहीं कर पा रहा है। मंगलवार को सूर्य एक बार फिर गोल्डन डक का शिकार हो गए। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एमआई के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्या को बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटना पड़ा।

इस तरह हुए आउट

सूर्या को मुकेश कुमार ने 16वें ओवर में शिकार बनाया। तिलक वर्मा के आउट होने के बाद मैदान पर आए सूर्या ने अगली ही गेंद पर फाइन लेग की ओर अपना फेवरेट शॉट लगाया, लेकिन वे कुलदीप यादव के हाथों कैच पकड़े गए। कुलदीप ने बाउंड्री लाइन के पास कोई गलती नहीं की और शानदार कैच पकड़कर सूर्या को पवेलियन रवाना कर दिया।

और पढ़िए – बुजुर्ग ने तूफानी रफ्तार से फेंकी गेंद, शोएब अख्तर रह गए दंग, देखें वीडियो

तीन मैचों में सिर्फ 16 रन, 26 दिनों में चौथा गोल्डन डक 

सूर्या तीन मैचों में सिर्फ 16 रन ही बना पाए हैं। सुपर किंग्स के खिलाफ वह सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। इससे पहले आरसीबी के खिलाफ वे पहले मैच में महज 15 रन ही बना सके। इससे पहले वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में लगातार तीन बार गोल्डन डक पर आउट हो गए थे। 26 दिनों में सूर्यकुमार का ये चौथा गोल्डन डक है। सूर्या की चमक पर लगा ग्रहण कब तक दूर होगा, कहना मुश्किल है।

और पढ़िए – IPL 2023: ‘मैं खेल खत्म करना’ RCB के जबड़े से जीत छीनने वाले पूरन ने दिया ये बयान

सूर्यकुमार यादव व्हाइट बॉल क्रिकेट में आखिरी छह पारियां

0(1)
1(2)
15(16)
0(1)
0(1)
0(1)

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 11:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें