Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023 Auction में किस खिलाड़ी को खरीदकर SRH बनाएगी कप्तान? इरफान पठान ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2023 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीज़न की नीलामी 23 दिसंबर 2022 को कोच्चि में होने वाली है। इस ऑक्शन के लिए हर टीम ने अपनी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस ऑक्शन में जहां हर टीम को बल्लेबाज, गेंदबाज, ऑलराउंडर या विकेटकीपर की तलाश है। वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Dec 20, 2022 16:42
Share :
IPL 2023 Auction SRH Irfan Pathan
IPL 2023 Auction SRH Irfan Pathan

IPL 2023 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीज़न की नीलामी 23 दिसंबर 2022 को कोच्चि में होने वाली है। इस ऑक्शन के लिए हर टीम ने अपनी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस ऑक्शन में जहां हर टीम को बल्लेबाज, गेंदबाज, ऑलराउंडर या विकेटकीपर की तलाश है। वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद को एक नया कप्तान चुनना है। टीम ने अपने पुराने कप्तान केन विलियमसन को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ऐसे में टीम के फ्यूचर कप्तान को लेकर इरफान पठान ने बड़ी भविष्यवाणी की है।

इरफान पठान के मुताबिक ये खिलाड़ी बन सकता है हैदराबाद का कप्तान

हैदराबाद के नए कप्तान को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने बड़ी भविष्यवाणी की है। इरफान पठान का साफ तौर पर मानना है कि हैदराबाद की फ्रेंचाइजी मयंक अग्रवाल को खरीद कर अपना कप्तान बना सकती है।

और पढ़िए BBL 2022: Alex Hales ने 1 कदम निकालकर जड़ दिया तूफानी छक्का…देखें VIDEO

कॉमेंटेटर इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट पर ‘गेम प्लान’ ऑक्शन स्पेशल शो पर बात करते हुए कहा, “मयंक अग्रवाल उस तरह के व्यक्ति हैं जिन्होंने एक टीम का नेतृत्व किया है, जो काफी स्वतंत्र रूप से खेलते हैं। वे शायद उन्हें एक लीडर के रूप में लेने के बारे में सोच रहे होंगे। खैर ये देखते हैं कि क्या होने वाला है?”

हैदराबाद के पास सबसे ज्यादा पैसे मौजूद

बता दें कि साल 2023 के सत्र के लिए दिसंबर के महीने में होने वाली मिनी ऑक्शन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के पास सबसे अधिक 42.25 करोड़ रुपए का पर्स है। सनराइजर्स के बाद इस मामले में पंजाब किंग्स दूसरे पर आता है। पंजाब किंग्स की फ्रेंचाइजी के पर्स में 32.2 करोड़ों रुपए हैं। हैदराबाद ने अपने कई दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया था ऐसे में ये देखना बेहद खास होगा की वे इस साल किसे खरीदते हैं।

और पढ़िए  IND W vs AUS W: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी टी20 मैच आज, जानें कब और कैसे देख सकेंगे लाइव

SRH ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

अब्दुल समद, एडेन मार्करम, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को यानसन, वॉशिंगटन सुंदर, फजलाक फारूखी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, नटराजन, उमरान मलिक।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 20, 2022 12:30 PM
संबंधित खबरें