Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs SA: 10 दिसंबर को खेला जाएगा पहला T20 मुकाबला, कब और कहां देख सकते हैं Live

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच कल खेला जाएगा। चलिए आपको बताते हैं इस मैच का घर बैठे लाइव आनंद कहां से ले सकेंगे।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Dec 9, 2023 09:52
Share :
India vs South Africa 1st T20 Match Watch Here Live Streaming Match
भारत बनाम साउथ अफ्रीका।

India vs South Africa Live Streaming: भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच कल यानी 10 दिसंबर से सीरीज का आगाज हो जाएगा। दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मुकाबला साउथ अफ्रीका के डरबन में खेला जाएगा। इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। भारतीय टीम भी साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है और जोरों-शोरों से तैयारी में जुट गई है। आप भी इस सीरीज का लुत्फ लेने के लिए तैयार हो जाइए। अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप से पहले यह सीरीज काफी अहम है। चलिए आपको बताते हैं आप कैसे इस मैच का आनंद अपने घर बैठे ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 के नंबर वन गेंदबाज बनने के बाद Ravi Bishnoi का पहला बयान, पढ़ें किसे दिया इसका श्रेय…

जियो सिनेमा पर नहीं आएगा मैच

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज, 3 वनडे मैचों की सीरीज और 1 टेस्ट मैच खेला जाएगा। पहले तो बताया जा रहा था कि मैच रात के 9:30 में शुरू होगा, लेकिन बाद में समय में बदलाव कर दिया गया। अब भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच टी20 मुकाबले शाम 7:30 से ही शुरू हो जाएगा। ऐसे में आप भी अपना सारा काम निपटा का मैच का आनंद ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज जियो सिनेमा पर दिखाया गया था, लेकिन भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज जियो सिनेमा पर नहीं दिखाया जाएगा। चलिए आपको बताते हैं कहां देख सकते हैं मैच।

ये भी पढ़ें:- Australia ने तीनों फॉर्मेट के लिए नए Captain का किया ऐलान, Vice कप्तान भी बदल दिया

यहां देख सकेंगे मुकाबला

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच मैच Disney+Hotstar पर आने वाला है। इसके अलावा अगर आप टीवी में मैच देखना चाहते हैं, तो स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। ऐसे में आपको मैच देखने के लिए अपनी जेब ढ़ीली करनी होगी। Disney+Hotstar के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा। भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच 10 दिसंबर को होने के बाद दूसरा मैच 12 दिसंबर को और फिर तीसरा मैच 14 दिसंबर को खेला जाएगा।

First published on: Dec 09, 2023 09:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें