Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: आज दर्शक भी बनाएंगे बड़ा रिकॉर्ड…इतने करोड़ लोग देख सकते हैं महामुकाबला

IND vs PAK: टी 20 वर्ल्ड कप में आज भारत-पाकिस्तान के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। इस दिन का इंतजार पिछले साल से ही लोग कर रहे थे। आज 1 बजकर 30 मिनट से मैच का प्रसारण लाइव होगा। टी 20 वर्ल्ड कप 2022 मे्ं टीम इंडिया अपने मिशन की शुरुआत मेलबर्न से पाकिस्तान के खिलाफ कर रही है। इस मैच में सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं दर्शक भी एक बड़ा रिकॉर्ड बना सकते हैं। जानिए

30 करोड़ से ज्यादा लोग लाइव देख सकते हैं मुकाबला!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर लोगों में खासा उत्साह है। आज जब भारत और पाकिस्तान की टीमें मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड में दोपहर 1.30 बजे खेलने उतरेंगी तो करीब 1 लाख दर्शक स्टेडियम में और लगभग 30 करोड़ लोग TV और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसका लुत्फ उठाएंगे।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: नेट्स में कोहली को देखकर फैंस हुए क्रेजी, बोलेग्रेट शॉट विराट.., देखें वीडियो

भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान)
केएल राहुल
विराट कोहली
सूर्यकुमार यादव
हार्दिक पंड्या
दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर)
अक्षर पटेल
भुवनेश्वर कुमार
युजवेंद्र चहल
मोहम्मद शमी
अर्शदीप सिंह

फैंस के लिए गुड न्यूज

इस मैच पहला पिछले कुछ दिनों से बारिश का साया था, हालांकि अब मौसम साफ हो गया है। आज के मैच में बारिश के आसार 90% से घटकर 15% रह गए हैं। यानी फैंस को महामुकाबला जरूर देखने को मिलेगा।

अभी पढ़ें VIDEO: सिडनी पहुंची टीम इंडिया, बेटे को गोद में लिए दिखे पांड्या, कोहलीअर्शदीप का रिएक्शन हुआ वायरल

कहां लाइव होगा भारत-पाकिस्तान मैच

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला ये मुकाबला आप स्टार नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस मैच का स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में मैच का प्रसारण होगा, डिजिटल पर डिज्नी हॉटस्टार पर इस मैच का प्रसारण होगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -