Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: नेट्स में कोहली को देखकर फैंस हुए क्रेजी, बोले- ग्रेट शॉट विराट.., देखें वीडियो

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के पहले मैच में भारत ने रोमांचक मैच में भारत ने पाकिस्तान को धूल चटा दी।

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के पहले मैच में भारत ने रोमांचक मैच में भारत ने पाकिस्तान को धूल चटा दी। इस मैच में विराट कोहली ने धमाकेदार पारी खेली और सभी का दिल जीत लिया। भारत की इस जीत के पीछे टीम की बेहतरीन प्रेक्टिस का भी बड़ा हाथ था। भारत ने मैच से पहले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर जमकर पसीना बहाया था जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

भारी संख्या में फैंस थे मौजूद

भारतीय टीम सिर्फ इंडिया में ही नहीं जबकि पूरे विश्व में फेमस है। टीम के मैच में तो स्टेडियम भरा रहता ही है टीम की प्रेक्टिस में भी फैंस की भारी भीड़ रहती हैं। मुख्य रुप से ऑस्ट्रेलिया में तो भारतीय टीम जब भी प्रेक्टिस करती है तो फैंस की दीवानगी देखने को ही मिलती है इसका एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भारतीय टीम के खिलाड़ी मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर जमकर पसीना बहा रहे हैं वही बाहर फैंस का ताता लगा हुआ है और वह इंडिया इंडिया चीयर कर रहे हैं।.

अभी पढ़ें Ind vs Pak: हार को नहीं पचा पा रहा पाकिस्तान, नो बॉल विवाद पर इस दिग्गज ने अंपायर्स पर उठाए सवाल

विराट ने खेले जमकर शॉट, फैंस हुए खुश

मैच में पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने वाले विराट कोहली ने मैच से पहले नेट्स में जमकर पसीना बहाया और बेहतरीन शॉट्स भी खेले। विराट के शॉट्स देखकर फैंस भी बोल रहे थे ग्रेट शॉट विराट। वहीं विराट कोहली भी फैंस को स्माइल देकर रिप्लाई करते नज़र आ रहे थे। कोहली ने एक एक करके हर तरह के गेंदबाजों के साथ प्रेक्टिस की और इसी का नतीजा है कि उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हर गेंदबाज को जमकर धोया।

अभी पढ़ें IND vs PAK: 3 मिनट में देखिए कोहली के विराट चौकेछक्के और उठाएं लुफ्त

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -