---विज्ञापन---

IND vs AUS: श्रेयस अय्यर ने दिया दिल जीतने वाला बयान, विराट कोहली की जगह बल्लेबाजी पर कही बड़ी बात

Shreyas Iyer on Virat Kohli India vs Australia 2nd ODI: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने 99 रनों से धमाकेदार जीत दर्ज की। इस मैच में नंबर-3 पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर ने धमाकेदार शतक जड़ा। अय्यर ने 90 गेंदों […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Sep 24, 2023 23:22
Share :
IND vs AUS Shreyas Iyer Wins Hearts Saying There is No Chance on Stealing No 3 Spot From Virat Kohli
IND vs AUS Shreyas Iyer Wins Hearts Saying There is No Chance on Stealing No 3 Spot From Virat Kohli

Shreyas Iyer on Virat Kohli India vs Australia 2nd ODI: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने 99 रनों से धमाकेदार जीत दर्ज की। इस मैच में नंबर-3 पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर ने धमाकेदार शतक जड़ा। अय्यर ने 90 गेंदों में 11 चौके-3 छक्के ठोक कुल 105 रन ठोके। हालांकि इस दौरान वे बाएं हाथ में दर्द से कराहते हुए भी नजर आए। मैच के बाद उन्हें इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। इसके बाद मैच प्रजेंटेशन के दौरान उन्होंने दिल जीतने वाला बयान दिया।

पिछले कुछ महीनों से मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं

श्रेयस अय्यर ने कहा- चोट के बाद वापसी एक रोलरकोस्टर राइड की तरह रही। मेरी टीम के साथी, दोस्त और परिवार मुझे सपोर्ट करने के लिए वहां मौजूद थे। मैं टीवी पर मैच देखता था। अब मैं वापस आकर ड्रेसिंग रूम के माहौल का आनंद लेने के लिए उत्साहित हूं। पिछले कुछ महीनों से मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: बाउंड्री लाइन तक पहुंच गए थे श्रेयस अय्यर, अंपायर ने दे दिया नॉटआउट, जानें कैच को लेकर MCC का नियम

मैच के दौरान मुझे दर्द और चुभन होती रही, लेकिन पता था कि मेरा लक्ष्य क्या है। खुशी है कि मैं आज अपनी योजनाओं को पूरी तरह से लागू करने में सफल रहा। जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो चीजों को जटिल नहीं बनाना चाहता था।

ये भी पढ़ें: 6,6,6,6, सूर्यकुमार यादव ने उड़ाईं कैमरून ग्रीन की धज्जियां, ठोक डाले लगातार 4 छक्के, देखें वीडियो 

विराट कोहली से नंबर-3 का स्थान छीनने की कोई संभावना नहीं 

श्रेयस ने इसके बाद दिल जीतने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा- मैं किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए फ्लैक्सिबल हूं। मैं किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं, चाहे मेरी टीम को कुछ भी करना पड़े। विराट कोहली महान खिलाड़ियों में से एक हैं। उनसे नंबर 3 का स्थान छीनने की कोई संभावना नहीं है। मुझे बस स्कोर करते रहना है।

First published on: Sep 24, 2023 11:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें