Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS: हाय गर्मी…ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज का निकला पसीना, याद आ गया पूरा करियर

Mitchell Marsh Rajkot Weather IND vs AUS 3rd ODI: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार को राजकोट में खेले जा रहे तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को गर्मी ने परेशान किया। गर्मी से स्टीव स्मिथ और मिचेल मार्श काफी परेशान नजर आए। स्मिथ के लिए तो बीच मैदान कुर्सी तक लगाई गई। वे सिर पर बर्फ लगवाते […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Sep 27, 2023 18:01
Share :
IND vs AUS 3rd ODI Mitchell Marsh rajkot heat
IND vs AUS 3rd ODI Mitchell Marsh rajkot heat

Mitchell Marsh Rajkot Weather IND vs AUS 3rd ODI: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार को राजकोट में खेले जा रहे तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को गर्मी ने परेशान किया। गर्मी से स्टीव स्मिथ और मिचेल मार्श काफी परेशान नजर आए। स्मिथ के लिए तो बीच मैदान कुर्सी तक लगाई गई। वे सिर पर बर्फ लगवाते हुए भी नजर आए। वहीं मार्श को तो अपना पूरा करियर याद आ गया।

उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई पारी के बाद ब्रेक के दौरान कहा- संभवतः एक बल्लेबाज के रूप में मैंने अपने करियर में अब तक की सबसे गर्म परिस्थितियों का सामना किया है। विकेट अच्छा था, लेकिन जैसा कि आप देख सकते थे कि मैं वहां अंत तक बल्लेबाजी करने के लिए तैयार था।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: गर्मी से परेशान स्मिथ के लिए बीच मैदान लाई गई कुर्सी, कोहली ने मजे लेते हुए किए डांस, देखें वीडियो

मार्श ने आगे कहा- हमारे लिए 350 रन बनाना बड़ी बात है।” हमने ये भी देखा कि गति में बदलाव ने अंत तक काम किया है। हम शानदार स्कोर बनाने के बाद उम्मीद कर रहे हैं कि इसका बचाव कर सकते हैं। राजकोट में दोपहर का मौसम काफी उमस भरा और गर्म रहा। दोपहर में अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक चला गया। एयर क्वालिटी काफी खराब रही।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: ओए होए…कैच लेकर इतरा गए विराट कोहली, कंधे उचकाकर किया सेलिब्रेट

मार्श की बल्लेबाजी की बात करें तो वे शतक से चूक गए, लेकिन उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 96 रन जड़े। मार्श ने 84 गेंदों में 13 चौके-3 छक्के ठोक 114 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से ये रन बनाए। उन्हें कुलदीप यादव ने प्रसिद्ध कृष्णा के हाथों कैच करवाकर पवेलियन भेजा। ओपनर डेविड वॉर्नर ने 56, स्टीव स्मिथ ने 74 और मार्नस लाबुशेन ने 58 गेंदों में 72 रन ठोके। ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर कुल 352 रन बनाए।

First published on: Sep 27, 2023 06:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें