Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS: मैच के दौरान David Warner बने पुष्पा, मैं झुकेगा नहीं…देखें video

IND vs AUS: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे मुकाबले में कंगारू टीम के 8 विकेट गिर चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर एक बार फिर नाकाम रहा और भारतीय गेंदबाजों के सामने सरेंडर कर दिया। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का स्टेडियम में एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। जब वह […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 17, 2023 23:27
Share :
ind vs aus 2nd test live david warner does pushpa swag
ind vs aus 2nd test live david warner does pushpa swag

IND vs AUS: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे मुकाबले में कंगारू टीम के 8 विकेट गिर चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर एक बार फिर नाकाम रहा और भारतीय गेंदबाजों के सामने सरेंडर कर दिया। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का स्टेडियम में एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। जब वह पुष्पा मूवी का सीन करते हुए नजर आए।

पुष्पा बने Warner

दरअसल, टी ब्रेक के दौरान डेविड वॉर्नर ड्रेसिंग रूम से बाहर आए और तो दर्शकों ने चिल्लाते हुए उनसे पुष्पा स्टाइल करने की डिमांड की। कुछ देर तक वॉर्नर खड़े रहे, लेकिन जब फैंस की डिमांड ज्यादा नहीं हुई तो उन्होंने पुष्पा फिल्म में अल्लू अर्जुन की तरह ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ स्टाइल करके दिखाया। जिससे दर्शक चिल्ला उठे, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –PSL 2023: गजब करते हो नसीम शाह, पीएसएल में पहन लिया BPL का हेलमेट, PCB ने दी ये सजा

वॉर्नर सोशल मीडिया पर फेमस

बता दें कि David Warner सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। उनके सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं। वह अक्सर हिंदी फिल्मों की रील्स बनाते हैं। Warner ने पुष्पा फिल्म पर भी कई रील्स बनाई थी। ऐसे में आज जब वह ड्रेसिंग रूम से बाहर आए तो दर्शकों ने उनसे पुष्पा वाली स्टाइल करने की डिमांड की थी।

और पढ़िए संदीप लामिछाने का पीछा नहीं छोड़ रहा विवाद, स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने क्रिकेटर के साथ कर दी ये हरकत

15 रन पर आउट हुए Warner

बता दें कि डेविड वॉर्नर आज भी ज्यादा रन नहीं बना पाए और 44 गेदों में 15 रन बनाकर आउट हो गए। डेविड वॉर्नर को मोहम्मद शमी ने आउट किया। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के 9 विकेट गिर चुके हैं। सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 17, 2023 04:01 PM
संबंधित खबरें