Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

PSL 2023: गजब करते हो नसीम शाह, पीएसएल में पहन लिया BPL का हेलमेट, PCB ने दी ये सजा

नई दिल्ली: पाकिस्तान के क्रिकेटर गजब हैं। वे कब क्या ब्लंडर कर दें, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। हाल ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने भी कुछ ऐसा ही किया। नसीम शाह इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) में खेलते नजर आ रहे हैं। यहां एक मैच के दौरान वे बांग्लादेश प्रीमियर […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jan 30, 2024 18:31
Share :
PSL 2023 Naseem Shah
PSL 2023 Naseem Shah

नई दिल्ली: पाकिस्तान के क्रिकेटर गजब हैं। वे कब क्या ब्लंडर कर दें, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। हाल ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने भी कुछ ऐसा ही किया। नसीम शाह इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) में खेलते नजर आ रहे हैं। यहां एक मैच के दौरान वे बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) का हेलमेट लगाकर पहुंच गए। इस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कार्रवाई की है।

मैच फीस का दस प्रतिशत जुर्माना

मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ मैच के बाद उन पर जुर्माना लगाया गया है। नसीम PSL में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलते हैं। वह जब बल्लेबाजी करने के लिए आए तो उन्हें बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) की टीम कोमिला विक्टोरियंस का हेलमेट पहने हुए देखा गया। पीसीबी की आचार संहिता के अनुसार गलत हेलमेट पहनने के कारण नसीम पर मैच फीस का दस प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

और पढ़िएसंदीप लामिछाने का पीछा नहीं छोड़ रहा विवाद, स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने क्रिकेटर के साथ कर दी ये हरकत

20 साल के इहसानुल्लाह बने स्टार 

इस मैच की बात करें तो क्वेटा ग्लैडिएटर्स मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ सिर्फ 110 रन ही बना पाए। सुलतांस आसानी से लक्ष्य का पीछा करने में सफल रहे। उन्होंने केवल 13.3 ओवर में 111 रन बना लिए। 20 साल के इहसानुल्लाह मैच के स्टार बने। उन्होंने पचासा ठोका और चार ओवर में सिर्फ 12 रन दिए।

और पढ़िएगजब करते हो नसीम शाह, पीएसएल में पहन लिया BPL का हेलमेट, PCB ने दी ये सजा

अंतिम स्थान पर पहुंची क्वेटा ग्लैडिएटर्स

पीएसएल के पहले मैच में हारने के बाद क्वेटा ग्लैडिएटर्स पॉइंट स्टैंडिंग में अंतिम स्थान पर पहुंच गई है। टूर्नामेंट के छठे मैच में उसकी भिड़ंत कराची किंग्स से होगी। हालांकि किंग्स का भी प्रदर्शन खराब रहा है। उन्होंने इस सीज़न में खेले गए दो मैचों में से दो में हार का सामना किया है। एक के बाद एक हार झेलने के बाद कराची किंग्स सीजन की अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए बेताब होगी।

और पढ़िएखेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(flossdental.com)

First published on: Feb 17, 2023 10:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें