Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haris Rauf Wife: कौन हैं हारिस रऊफ की खूबसूरत वाइफ मुजना मसूद मलिक? जानिए

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने मॉडल मुजना मसूद मलिक से शादी के बंधन में बंध गए हैं। रऊफ ने शनिवार को इस्लामाबाद में मुजना मसूद से निकाह किया। समारोह में साथी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, पूर्व कप्तान और चीफ सलेक्टर शाहिद अफरीदी, लाहौर कलंदर के समीन राणा, आतिफ राणा और […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 26, 2022 10:44
Share :
haris rauf wife muzna masood malik
haris rauf wife muzna masood malik

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने मॉडल मुजना मसूद मलिक से शादी के बंधन में बंध गए हैं। रऊफ ने शनिवार को इस्लामाबाद में मुजना मसूद से निकाह किया। समारोह में साथी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, पूर्व कप्तान और चीफ सलेक्टर शाहिद अफरीदी, लाहौर कलंदर के समीन राणा, आतिफ राणा और आकिब जावेद ने भाग लिया। इस शादी समारोह में रऊफ शेरवानी और उनकी वाइफ व्हाइट लहंगे में नजर आईं।

बेहद खूबसूरत लग रही थीं मुजना मलिक

मुजना इस मौके पर काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वेडिंग शूट का वीडियो और परिवार के साथ फोटोज शेयर किए हैं। दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और फैंस इस जोड़ी को लेकर काफी उत्साहित हैं। हालांकि, कई लोग इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि मुजना मसूद कौन हैं और वह हारिस से कैसे मिलीं।

और पढ़िए IND vs BAN: ऋषभ पंत ने फोटो सेशन में जीत लिया दिल, जयदेव उनादकट को दिला दी ट्रॉफी, देखें वीडियो

कौन हैं हारिस रऊफ की वाइफ मुजना मसूद मलिक

मुजना मसूद मलिक एक फैशन मॉडल, टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 52K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रऊफ की पत्नी इंटरनेशनल इस्लामिक यूनिवर्सिटी इस्लामाबाद (IIUI) में बीएस मीडिया एंड कम्यूनिकेशन की छात्रा हैं।

निकाह के बाद से मुजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्राइवेसी सेटिंग्स को पब्लिक से प्राइवेट में बदल दिया है। हालांकि, कुछ फैंस ने उनकी खूबसूरत तस्वीरों की एक झलक दिखाते हुए तुरंत उनका फैन अकाउंट बना दिया। इस्लामाबाद में जन्मी और पली-बढ़ी मुजना की सुंदरता और फैशन की समझ ने उन्हें चर्चित बना दिया है।

कई फैशन ब्रांड्स के साथ कर रही हैं काम

एक मॉडल के रूप में मुजना मसूद मलिक ने अपने करियर की शुरुआत कम उम्र में की थी और वर्तमान में वह कई पाकिस्तानी फैशन ब्रांड्स के साथ काम कर रही हैं। हारिस की पत्नी तीन भाषाएं जानती हैं- अंग्रेजी, उर्दू और पंजाबी। मेकअप के साथ-साथ वह फिटनेस की भी बड़ी फैन हैं।

और पढ़िए AUS vs SA: Stark की गेंद पर Marnus Labuschagne ने चीते की तरफ लगाई छलांग, लपक लिया खतरनाक कैच, देखें वीडियो

https://www.instagram.com/p/Cmi5_r-qAXp/?utm_source=ig_embed&ig_rid=51cb498a-a901-4bf4-acaf-0665d832be1c

कम समय में उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में अपना काफी नाम बना लिया है। उनका जन्म 1997 में इस्लामाबाद, पाकिस्तान में हुआ था। मुजना फिलहाल 25 साल की हैं। जबकि हारिस 29 साल के हैं। मुजना मसूद की लंबाई 5 फीट 5 इंच है और वजन 48 किलोग्राम है। मुजना अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ इस्लामाबाद में रहती हैं। उनकी दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है। बड़ी बहन हादिया मसूद की पिछले साल शादी हुई थी और वह अपने पति के साथ इस्लामाबाद में रहती हैं।

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हैं हारिस

हारिस को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान जांघ में चोट लग गई थी। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं। फिलहाल वह रीहैब से गुजर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में भी बड़ा बदलाव किया गया है। शनिवार को पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को राष्ट्रीय चयन समिति का अंतरिम प्रमुख नियुक्त किया। अफरीदी चार सदस्यीय पैनल का नेतृत्व करेंगे, जिसमें पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक और राव इफ्तिखार अंजुम भी शामिल हैं, जबकि हारून राशिद संयोजक होंगे।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 25, 2022 09:44 PM
संबंधित खबरें