Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs PAK: राजवर्धन हैंगरगेकर और साई सुदर्शन का कमाल, पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त

नई दिल्ली: इमर्जिंग एशिया कप के तहत बुधवार को कोलंबों में पाकिस्तान A के खिलाफ खेले गए मुकाबले में इंडिया A ने बड़ी जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से रौंद डाला। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम के खिलाफ राजवर्धन हैंगरगेकर ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 8 ओवर में […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jul 19, 2023 20:56
Share :
Emerging Asia Cup 2023 IND vs PAK
Emerging Asia Cup 2023 IND vs PAK

नई दिल्ली: इमर्जिंग एशिया कप के तहत बुधवार को कोलंबों में पाकिस्तान A के खिलाफ खेले गए मुकाबले में इंडिया A ने बड़ी जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से रौंद डाला। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम के खिलाफ राजवर्धन हैंगरगेकर ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 8 ओवर में 42 रन देकर 5 विकेट चटकाए। वहीं मानव सुथार ने 3, रियान पराग और निशांत सिंधू ने 1-1 विकेट चटकाकर पाकिस्तान की टीम को 205 रनों पर ढेर कर दिया।

साई सुदर्शन ने खेली तूफानी पारी

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की ओर से ओपनर साई सुदर्शन ने तूफानी पारी खेली। सुदर्शन ने ताबड़तोड़ शतक ठोक पाकिस्तान के गेंदबाजों के हौसले पस्त कर दिए। उन्होंने 110 गेंदों में 10 चौके-3 छक्के ठोक नाबाद 104 रन कूटे।

वहीं पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज अभिषेक शर्मा 20 रन बनाकर आउट हुए। तीसरे नंबर पर उतरे निकिन जोस ने शानदार अर्धशतक जमाया। उन्होंने कुल 53 रन जड़े। वहीं कप्तान यश ढुल ने 19 गेंदों में नाबाद 21 रन बनाकर अपनी टीम को 8 विकेट से धमाकेदार जीत दिला दी। टीम इंडिया ने इस बड़ी जीत के साथ ही सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया है।

सेमीफाइनल में बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया 

दूसरे सेमीफाइनल में टीम इंडिया का मुकाबला बांग्लादेश से 21 जुलाई को होगा। वहीं पाकिस्तान की टीम पहले सेमीफाइनल में इसी दिन श्रीलंका से भिड़ेगी। इमर्जिंग एशिया कप का फाइनल 23 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा।

First published on: Jul 19, 2023 08:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें