Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

क्रिकेटर जेस जोनासेन ने पार्टनर सारा वेयर से की शादी, यूं लिखा प्यार का पैगाम

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की हरफनमौला खिलाड़ी जेस जोनासेन ने शुक्रवार को अपनी पार्टनर सारा वेयर से शादी कर ली। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त और अब पार्टनर सारा वेयर के साथ प्यार का पैगाम शेयर किया। जोनासेन ने अपनी हवाई में अपनी शादी की कुछ झलकियां भी दिखाईं। […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Apr 15, 2023 11:03
Share :
Jess Jonassen Sarah Wearn
Jess Jonassen Sarah Wearn

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की हरफनमौला खिलाड़ी जेस जोनासेन ने शुक्रवार को अपनी पार्टनर सारा वेयर से शादी कर ली। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त और अब पार्टनर सारा वेयर के साथ प्यार का पैगाम शेयर किया। जोनासेन ने अपनी हवाई में अपनी शादी की कुछ झलकियां भी दिखाईं। COVID-19 के चलते देरी के बाद कपल ने 6 अप्रैल को मैजिक आइलैंड वाइकिकी, ओआहू में शादी की थी। कपल ने ट्विटर पोस्ट में लिखा- आखिरकार सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली। 6 अप्रैल का मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रहेगा।

दो बार टाली गई थी शादी 

इस जोड़े ने शुरू में मई 2020 में शादी करने की योजना बनाई, लेकिन महामारी के कारण अपनी शादी को दो बार टाल दिया। सितंबर 2018 में दोनों ने घर खरीदा था। जोनासेन बाएं हाथ की स्पिनर और बल्लेबाज हैं। एक दशक से अधिक समय से वह ऑस्ट्रेलियाई टीम में मुख्य खिलाड़ी रही हैं। वह ऑस्ट्रेलिया की 2020 टी20 विश्व कप और 2022 वनडे विश्व कप विजेता टीमों का हिस्सा थीं।

और पढ़िए – IPL 2023: ‘कप्तान का अच्छा दोस्त बनना पड़ेगा…’, रिंकू सिंह ने 3 स्टेप में बताया कैसे बनें उनके जैसा प्लेयर

और पढ़िए – PAK vs NZ: मैदान पर उतरते ही बाबर आजम लगाएंगे खास ‘शतक’, बन जाएंगे तीसरे खिलाड़ी

WPL में दिल्ली कैपिटल्स का रहीं हिस्सा 

30 साल की खिलाड़ी हाल ही में समाप्त हुई उद्घाटन महिला प्रीमियर लीग का भी हिस्सा थीं, जहां उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल में पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। हालांकि फाइनल में उसे मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। वह महिला एशेज में भाग लेने के लिए इस साल जून और जुलाई में ऑस्ट्रेलिया के साथ इंग्लैंड का दौरा करेंगी। एकमात्र टेस्ट 22 जून से खेला जाएगा, जबकि टी20 सीरीज 1 जुलाई से शुरू होगी। इसके बाद 12 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होगी।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 14, 2023 09:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें