Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

Asia cup 2023 खेलने के लिए पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम? BCCI अध्यक्ष ने दिया ये जवाब

Asia cup 2023: एशिया कप 2023 को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह के बाद अब अध्यक्ष रोजर बिन्नी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने गुरुवार को एक कार्यक्रम में कहा कि ‘ टीम इंडिया एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं इस पर बोर्ड फैसला नहीं कर सकता। रोजर बिन्नी […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Oct 21, 2022 15:13
Share :
BCCI President Roger Binny
BCCI President Roger Binny

Asia cup 2023: एशिया कप 2023 को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह के बाद अब अध्यक्ष रोजर बिन्नी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने गुरुवार को एक कार्यक्रम में कहा कि ‘ टीम इंडिया एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं इस पर बोर्ड फैसला नहीं कर सकता। रोजर बिन्नी का मानना है कि इस तरह के फैसले के लिए बीसीसीआई सरकार पर निर्भर है।’

अभी पढ़ें IRE vs WI: ये है West Indies का सबसे बड़ा दुश्मन…आयलैंड का हीरो…जीत के बाद बोला- आज सपना सच हो गया

रोजर बिन्नी ने कही ये बात

रोजर बिन्नीकनार्टक राज्य क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां उन्होंने कहा कि ‘बीसीसीआई इसके लिए फैसला नहीं ले सकता है। हमें देश से रवाना होने के लिये सरकार की मंजूरी चाहिए होती है। हम देश से रवाना हो रहे हों या फिर टीमें देश में आ रही हों, हमें मंजूरी की जरूरत होती है।

हम खुद ही फैसला नहीं कर सकते- रोजर बिन्नी

रोजर बिन्नी ने आगे कहा कि ‘एक बार सरकार से हरी झंडी मिल जाती है तो हम इसके अनुसार चलते हैं। हम खुद ही फैसला नहीं कर सकते। हमें सरकार पर निर्भर रहना होना होता है। हमने अभी तक सरकार से संपर्क नहीं किया है’।

अभी पढ़ें IRE vs WI: टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर फूट-फूट कर रोए Nicholas Pooran, जानिए क्या बोले

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक एशिया कप अगले साल सितंबर में पाकिस्तान में खेला जाना है। यह एशिया कप भारत में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 से ठीक पहले होगा। इस मसले पर हाल में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि भारतीय टीम अगले साल एशिया कप के लिये पाकिस्तान की यात्रा करने के बजाय न्यूट्रल वेन्यू पर टूर्नामेंट खेलना पसंद करेगी, जयशाह के इस बयान के बाद अब रोजर बिन्नी की टिप्पणी शामने आई है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 21, 2022 12:20 PM
संबंधित खबरें