Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IRE vs WI: टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर फूट-फूट कर रोए Nicholas Pooran, जानिए क्या बोले

IRE vs WI: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले राउंड से वेस्टइंडीज की टीम बाहर हो गई है। आयरलैंड ने शुक्रवार के दिन वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हराकर बड़ा उलटफेर किया है। आयरलैंड से पहले विंडीज को स्कॉटलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर कप्तान निकोलस पूरन का बयान सामने आया है।

अभी पढ़ें T20 WC WI vs IRE: आयरलैंड के इस बैटर ने वेस्टइंडीज को दिया सबसे बड़ा जख्म…हमेशा याद रहेगा नाम

टी 20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने पर पूरन हुए इमोशनल

मैच हारने के बाद निकोलस पूरन की आंखें नम हो गईं। उन्होंने प्रेजेंटेशन में आंसू बहाते हुए कहा कि ‘यह कठिन है, हमने इस टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। आज भी बेहतर बल्लेबाजी नहीं की। आयरलैंड ने शानदार बल्लेबाजी की और अच्छी गेंदबाजी की। किंग अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, अल्जारी ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हम निराश हैं और घर वापस पर हमने प्रशंसकों को निराश किया है।’

वेस्टइंडीज बनाम आयरलैंड

इस मैच में एक बार फिर वेस्टइंडीज के बल्लेबाज फ्लॉफ हुए। उन्होंने आयरलैंड के स्पिनर्स के सामने घुटने टेक दिए। टी 20 विश्व कप के इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड के सामने 147 रनों का लक्ष्य रखा था।

अभी पढ़ें WI vs IRE: आयरलैंड से क्यों हार गई दमदार वेस्टइंडीज…जान लीजिए 3 सबसे बड़ी वजहें

174 रनों के टारगेट के जवाब में आयरलैंड की टीम ने 17.3 ओवर में ही लक्ष्य का सफलता पूर्वक पीछा करते हुए 9 विकेट से यह मुकालबा जीत लिया।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -