Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘क्या मुझे आपकी शर्ट मिल सकती है? ‘ बच्चे की मांग पर डेविड वार्नर ने दिया मजेदार जवाब और लूट ली महफिल..देखें Video

AUS vs ENG ODI: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के खत्म होने के बाद सभी टीमें अब 2023 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गई हैं।

AUS vs ENG ODI: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के खत्म होने के बाद सभी टीमें अब 2023 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गई हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मैच खेला गया जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में डेविड वार्नर हर तरफ छाए रहें। वार्नर ने जहां 86 रनों की तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई वहीं सोशल मीडिया पर भी उनका एक क्यूट सा वीडियो वायरल हो गया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ: फैंस के लिए बुरी खबर…बारिश की वजह से रद्द हो गया मैच…देखें अपडेट

क्या मुझे आपकी शर्ट मिल सकती है ?

दरअसल मैच में ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान 46वें ओवर में चश्मा लगाया एक फैन टीवी पर नजर आता है, जिसके हाथ में एक पोस्टर था। पोस्टर में लिखा था, ‘डेविड वार्नर क्या मुझे आपकी शर्ट मिल सकती है?’ इस पोस्टर को पेवेलियन में बैठे डेविड वार्नर ने देख लिया और उसे मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने भी एक कागज में बच्चे को जवाब देते हुए लिखा, ‘मार्नस से एक ले लो’।

मार्नस लाबुशेन वहीं डेविड वॉर्नर के बगल में बैठे थे और मजे ले रहे थे। इसी बीच उस बच्चे के बगल में बैठा एक और नन्हा फैन भी एक्टिव हो गया और पेपर में लिखा, ‘मार्नस क्या मुझे तुम्हारी शर्ट मिल सकती है?’

ये सब देखकर तो पूरे ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में ठहाके गूंजने लगे। वॉर्नर ने थम्स अप का इशारा करते हुए अपनी सहमति जताई और कहा कि फैन के बाद ड्रेसिंग रूम में आकर शर्ट ले लें। वार्नर के इस वीडियो को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया हैं। इसे हर तरफ शेयर किया जा रहा हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ: Rishabh Pant को ही क्यों करनी चाहिए ओपनिंग? वसीम जाफर ने दिया सटीक जवाब

 

डेविड मलान ने जड़ा शतक

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। लेकिन डाविड मलान ने 134 रन की शतकीय पारी खेलकर टीम को 287 के लक्ष्य तक पहुंचाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को ट्रैविस हेड और डेविड वार्नर ने दमदार शुरुआत दिलाई और 147 रन जोड़े। अंत में कंगारू टीम ने यह मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम कर लिया है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -