Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG ODI: इंग्लैंड की टीम में हुई इन खिलाड़ियों की वापसी, कल से शुरू होगी वनडे सीरीज

AUS vs ENG ODI: Jos Buttler ने कहा कि टी20 विश्व कप में जीत के बाद उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में संघर्ष कर सकती है।

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप के बाद वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला करने के लिए तैयार है। एडिलेड ओवल में तीन मैचों की सीरीज 17 नवंबर से खेली जाएगी। हालांकि इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप जीतने के बाद कॉन्फिडेंट है, लेकिन व्हाइट बॉल कैप्टन जोस बटलर का कहना है कि “यह एक बड़ी चुनौती होगी।” बटलर ने कहा कि टी20 विश्व कप में जीत के बाद उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में संघर्ष कर सकती है।

अभी पढ़ें IPL 2023 से क्यों हट गए हैं पैट कमिंस? खुद बताई ये बड़ी वजह

इन खिलाड़ियों की वापसी

डेविड मलान कमर की चोट के कारण टी 20 वर्ल्ड कप के नॉकआउट चरण में नहीं खेल पाए थे। वे अब फिट हैं, जबकि सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय खराब फॉर्म के कारण विश्व कप से पहले बाहर होने के बाद वापस लौटे हैं। बल्लेबाज सैम बिलिंग्स और जेम्स विन्स, स्पिनर लियाम डॉसन और तेज गेंदबाजी जोड़ी ओली स्टोन और ल्यूक वुड भी वापस आए हैं। बटलर ने कहा- “कुछ नए और शानदार खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं। वे कुछ समय के लिए इंग्लैंड में व्हाइट-बॉल क्रिकेट की सबसे बड़ी ताकत रहे हैं।” बटलर ने आगे कहा- प्रतिभा की गहराई शानदार है।

इंग्लैंड के पास कुछ क्लास खिलाड़ी

इंग्लैंड 2023 में भारत का दौरा करेगी। बटलर ने कहा- “जाहिर तौर पर भारत में अगले साल काफी अलग परिस्थितियां होंगी।” “यह महत्वपूर्ण है कि जल्दी से उस पर ध्यान केंद्रित किया जाए। एक अच्छी स्थिति में आने के लिए प्रयास किए जाएं, ताकि जब हम भारत पहुंचें तो हमारे पास ट्रॉफी जीतने की कोशिश करने का मौका हो।

ऑस्ट्रेलिया के लिए नए कप्तान पैट कमिंस के नेतृत्व में यह पहली एकदिवसीय श्रृंखला होगी। वे टेस्ट कप्तान एरोन फिंच की जगह लेंगे, जो सितंबर में वनडे से रिटायर हुए थे। कमिंस ने कहा, “इंग्लैंड के पास कुछ क्लास खिलाड़ी हैं जिन्होंने अच्छा खेला है और विशेष रूप से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है। यह हमेशा यह तय करने का एक अच्छा तरीका है कि आप एक टीम के रूप में कहां जा रहे हैं।”

अभी पढ़ें AUS vs ENG ODI: तीन मैच खेलकर वर्ल्ड कप से हो गया था गायब, ऑस्ट्रेलियाई टीम में लौटा स्टंप उड़ाने वाला गेंदबाज

मोईन अली तैयार

हरफनमौला मोईन अली ने सीरीज से पहले कहा- “हम बहुत सारे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ अच्छे साथी हैं, लेकिन जब पिच पर बात आती है तो आप उन्हें हराना चाहते हैं।” ऑस्ट्रेलिया के नए वनडे कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इंग्लैंड अभी भी प्रतियोगिता के लिए तैयार रहेगा, भले ही वे थोड़े थके हुए हों।” बटलर ने आगे कहा- जब आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे होते हैं, तो मुझे यकीन है कि ये कड़ा मुकाबला होगा।”

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -