Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Asia Cup 2023: क्या टीम इंडिया जाएगी पाकिस्तान? BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने दिया ये बयान

नई दिल्ली: पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमले के बाद एशिया कप 2023 लगातार ट्रेंड कर रहा है। टीम इंडिया के प्रशंसकों का कहना है कि ऐसे माहौल में पाकिस्तान में एशिया कप कराना सही नहीं है। हालांकि बीसीसीआई सचिव और एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह पहले ही कह चुके हैं […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Nov 5, 2022 12:10
Share :
roger binny bcci asia cup 2023
roger binny bcci asia cup 2023

नई दिल्ली: पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमले के बाद एशिया कप 2023 लगातार ट्रेंड कर रहा है। टीम इंडिया के प्रशंसकों का कहना है कि ऐसे माहौल में पाकिस्तान में एशिया कप कराना सही नहीं है। हालांकि बीसीसीआई सचिव और एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह पहले ही कह चुके हैं कि एशिया कप 2023 न्यूट्रल वेन्यू पर कराया जाएगा।

इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी का बड़ा बयान सामने आया है। बिन्नी से पूछा गया कि क्या टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- यह बीसीसीआई के हाथ में नहीं है। यह सरकार की ओर से तय किया जाना है। वे ही मंजूरी देते हैं। बीसीसीआई प्रमुख रोजर बिन्नी ने यह बयान चेन्नई में संवाददाताओं से बातचीत में दिया। वहीं उन्होंने आईसीसी के बीसीसीआई को फेवर करने के आरोप पर भी अपनी बात रखी।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: ‘चयन समिति और मैं एक पेज पर नहीं…’, हार के बाद कप्तान मोहम्मद नबी ने किया इस्तीफे का ऐलान

क्या ICC करता है BCCI का फेवर?

उन्होंने कहा- ऐसा कहना निष्पक्ष नहीं है। मुझे नहीं लगता कि हमें आईसीसी की ओर से फेवर किया जाता है। सभी के साथ एक जैसा व्यवहार होता है। ऐसा कोई तरीका नहीं जिससे आप ऐसा कह सकें। बिन्नी ने आगे कहा- हमें अन्य टीमों से क्या अलग मिलता है?

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: अफगानिस्तान पर जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदें जिंदा, अब यहां फंस सकता है पेच, जानिए सेमीफाइनल के समीकरण

उन्होंने आगे कहा- भारत क्रिकेट में एक बड़ा पावरहाउस है, लेकिन हम सभी के साथ एक जैसा व्यवहार किया जाता है। दरअसल, टीम इंडिया से बांग्लादेश की हार के बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं कि आईसीसी ने बीसीसीआई का फेवर करने के लिए बारिश के बाद जल्दबाजी में मैच पूरा कराया। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी सवाल उठाया था। हालांकि अब बिन्नी ने आलोचकों को जवाब दे दिया है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 04, 2022 11:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें