Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Abu Dhabi T10: चोट से उबरकर लौटे Dwaine Pretorius ने काट डाला गदर, 2 ओवर में चटका डाले इतने विकेट

Abu Dhabi T10: सैम्प आर्मी की ओर से खेलते हुए Dwaine Pretorius ने बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में महज 11 रन देकर 3 विकेट चटका डाले। 

नई दिल्ली: अबू धाबी में खेली जा रही टी 10 क्रिकेट लीग में रोमांचक नजारे सामने आ रहे हैं। दूसरे दिन सैम्प आर्मी और बांग्ला टाइगर्स के बीच खेले गए मुकाबले में साउथ अफ्रीका के तूफानी गेंदबाज ड्वेन प्रिटोरियस ने ऐसा कदर काटा कि सब दंग रह गए। सैम्प आर्मी की ओर से खेलते हुए ड्वेन ने बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में महज 11 रन देकर 3 विकेट चटका डाले।

जजई, लुइस और क्लार्क का किया शिकार

उन्होंने हजरतुल्लाह जजई को 35, एविन लुइस को 14 और जोए क्लार्क को 9 रन पर आउट कर बांग्ला टाइगर्स की बखिया उधेड़ डाली। उनकी इस शानदार गेंदबाजी के आगे बांग्ला टाइगर्स के गेंदबाज घुटने टेकते नजर आए और पूरी टीम 10 ओवर में 3 विकेट खोकर महज 85 रन ही बना सकी और 15 रन से मुकाबला हार गई।

अभी पढ़ें FIFA 2022: डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस की धमाकेदार शुरुआत, ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से दी मात

सिर्फ ड्वेन ने ही चटकाए विकेट

खास बात यह है कि सैम्प आर्मी की ओर से सिर्फ ड्वेन ने ही विकेट लिए। उनके अलावा कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं चटका पाया। ड्वेन की शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

अभी पढ़ें  Captain Fantastic: सुनील छेत्री की अनसुनी कहानी, FIFA ने रिलीज की सीरीज

हेटमायर ने ठोके 38 रन

सैम्प आर्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 100 रन बनाए थे। कप्तान मोईन अली ने 11, शिमरॉन हेटमायर ने 38, करीम जनत ने 22 और जॉर्ज गार्टन ने 14 रनों का योगदान दिया। बांग्ला टाइगर्स की ओर से बैनी होवेल ने 2 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

चोट के चलते हुए थे बाहर

जबकि मथीशा पथिराना और उमैर अली को एक-एक विकेट मिला। प्रिटोरियस अंगूठे में चोट के चलते भारत के खिलाफ वनडे सीरीज और टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे, लेकिन जिस तरह से उन्होंने मैदान पर वापसी की, उसने क्रिकेट के गलियारों में कोहराम मचा दिया।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -