Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Commonwealth Games 2022: जसलीन सिंह को दिल्ली हाईकोर्ट से मिली राहत, अब बर्मिंघम में खेलेंगे

नई दिल्ली। बर्मिंघम में 28 जुलाई से शुरू हो रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में जूडो खिलाड़ी जसलीन सिंह भी शामिल होंगे। दिल्ली हाई कोर्ट ने बुधवार को जूडो खिलाड़ी जसलीन सिंह को दुर्व्यवहार के सभी आरोपों से बरी कर दिया है, जिससे उनका राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा लेने का रास्ता साफ हो गया।

इस बारे में भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के महासचिव राजीव मेहता ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा, ‘उच्च न्यायालय ने जसलीन के पक्ष में फैसला दिया है और अब वह बर्मिंघम जाएगा’।

आपको बता दें कि कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप के स्वर्ण विजेता जसलीन स्पेन दौरे के दौरान अपने रूममेट के साथ महिलाओं के विवाद में फंस गए थे। हालांकि बाद में जसलीन को महिलाओं ने क्लीन चिट दे दी थी। इसी विवाद के बाद जसलीन को राष्ट्रमंडल खेलों की टीम से बाहर कर दिया गया था।

राष्ट्रमंडल खेलों में जाने की इजाजत

राष्ट्रमंडल खेलों की टीम से बाहर किए जाने के बाद जसलीन ने हाईकोर्ट की शरण ली थी। अब उच्च न्यायालय ने उन्हें राहत देते हुए राष्ट्रमंडल खेलों में जाने की इजाजत दे दी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -